पहली बार अपने क्लासमेट्स के साथ नजर आए तैमूर, फोटो वायरल

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अब घर के बाहर भी कुछ वक्त बिताने लगे हैं. वे प्ले स्कूल जा रहे हैं. इस दौरान कैमरे में उनकी एक ऐसी तस्वीर कैद हुई, जिसे तैमूर हमेशा संजोकर रखना चाहेंगे.बता दें कि लंदन में भी तैमूर के चाहने वालों की कमी नहीं है. हाल ही में सैफ अपने परिवार के साथ लंदन में छुटि्टयां मना रहे थे. वहां भी लोग तैमूर की तस्वीरें खींचने से बाज नहीं आए. यह बात सैफ को अच्छी नहीं लग रही थी. तीनों की एक लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई है, जिसमें सैफ तस्वीर खींचने से मना करते नजर आ रहे हैं.

हाल ही में करीना कपूर टीम नाम के अकाउंट से एक फोटो शेयर हुआ, जिसमें तैमूर अपने प्ले स्कूल के क्लासमेट्स के साथ नजर आ रहे हैं. तैमूर अपने पेरेंट्स की गोद में हैं. इस फोटो में तैमूर के दोस्त अपने माता-पिता के साथ नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो गई.

बता दें कि लंदन में भी तैमूर के चाहने वालों की कमी नहीं है. हाल ही में सैफ अपने परिवार के साथ लंदन में छुटि्टयां मना रहे थे. वहां भी लोग तैमूर की तस्वीरें खींचने से बाज नहीं आए. यह बात सैफ को अच्छी नहीं लग रही थी. तीनों की एक लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई है, जिसमें सैफ तस्वीर खींचने से मना करते नजर आ रहे हैं.

You May Also Like

English News