पहली बार एक साथ तीन किरदारों में होगी अनुष्का शर्मा

फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग को लेकर व्यस्त चल रही मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कहना है कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत से ही किरदारों के साथ प्रयोग किया है. हाल ही में अनुष्का शर्मा को स्टैंडर्ड चार्टड बैंक की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम बुलाया गया जंहा पर उन्होंने कई सारी बातें की और उन्हें अपना ब्रांड एंबेसडर भी बनाया गया. खबरों की माने तो अनुष्का जल्द ही एक नए विज्ञापन में बेटी, मां और नानी के तीनों किरदारों में नजर आएंगी.फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग को लेकर व्यस्त चल रही मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कहना है कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत से ही किरदारों के साथ प्रयोग किया है. हाल ही में अनुष्का शर्मा को स्टैंडर्ड चार्टड बैंक की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम बुलाया गया जंहा पर उन्होंने कई सारी बातें की और उन्हें अपना ब्रांड एंबेसडर भी बनाया गया. खबरों की माने तो अनुष्का जल्द ही एक नए विज्ञापन में बेटी, मां और नानी के तीनों किरदारों में नजर आएंगी.  इस दौरान उन्होंने बताया कि, "मैंने शुरू से ही हमेशा अपनी भूमिकाओं के साथ प्रयोग करने की कोशिश की है." जल्द ही अनुष्का शर्मा फिल्म 'सुई धागा' के अलावा शाहरुख़ खान की फिल्म 'जीरो' में भी नजर आएंगी. ख़ास बात यह है कि अनुष्का पहली बार एक साथ तीन किरदारों में नजर आने वाली है जिसके चलते उनका कहना है कि वह पहली बार ऐसा करते हुए बेहद उत्साहित थीं.  इस दौरान अनुष्का ने कठुआ व उन्नाव दुष्कर्म मामलें पर भी बातचीत की. उन्होंने कहा कि मैं चाहती हूं कि इस तरह के अपराध करने वालों को कठोर सजा दी जाए. इसके अलावा अनुष्का शर्मा ने फिल्म संजय दत्त की बायॉपिक के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि "मैंने फिल्म में कैमियो किया है और मैं फिल्म का इंतजार कर रही हूं, इसे लेकर लोगों में भी काफी उत्सुकता है."

इस दौरान उन्होंने बताया कि, “मैंने शुरू से ही हमेशा अपनी भूमिकाओं के साथ प्रयोग करने की कोशिश की है.” जल्द ही अनुष्का शर्मा फिल्म ‘सुई धागा’ के अलावा शाहरुख़ खान की फिल्म ‘जीरो’ में भी नजर आएंगी. ख़ास बात यह है कि अनुष्का पहली बार एक साथ तीन किरदारों में नजर आने वाली है जिसके चलते उनका कहना है कि वह पहली बार ऐसा करते हुए बेहद उत्साहित थीं.

इस दौरान अनुष्का ने कठुआ व उन्नाव दुष्कर्म मामलें पर भी बातचीत की. उन्होंने कहा कि मैं चाहती हूं कि इस तरह के अपराध करने वालों को कठोर सजा दी जाए. इसके अलावा अनुष्का शर्मा ने फिल्म संजय दत्त की बायॉपिक के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि “मैंने फिल्म में कैमियो किया है और मैं फिल्म का इंतजार कर रही हूं, इसे लेकर लोगों में भी काफी उत्सुकता है.”

You May Also Like

English News