पहली बार कॉमेडी फिल्म में साथ नजर आएगी राजकुमार रॉव-श्रद्धा कपूर की जोड़ी

आभिनेता राजकुमार रॉव पहली बार श्रद्धा कपूर के साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे. ये फिल्म एक कॉमेडी हॉरर है. दोनों पहली बार साथ काम करते नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक मध्यप्रदेश के ऐतिहासिक शहर चंदेरी में फिल्म शूट की जाएगी. इसका निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं.पहली बार कॉमेडी फिल्म में साथ नजर आएगी राजकुमार रॉव-श्रद्धा कपूर की जोड़ीअली अब्बास टाइगर के बाद अब शाहरुख-सलमान को लेकर बनाना चाहते हैं फिल्म

सूत्रों ने एक इंटरव्यू में इसकी जानकारी दी. फिल्म की शूटिंग के लिए दोनों कलाकार जल्द ही मध्यप्रदेश के चंदेरी के लिए रवाना होंगे. कहा जा रहा है कि फिल्म की ज्यादातर शूटिंग यहीं पूरी होगी. दोनों कलाकार करीब 14-15 दिनों के शूटिंग शूटिंग शेड्यूल में यहां रहेंगे. बता दें कि ये बॉलीवुड की पहली फिल्म होगी जिसकी शूटिंग फोर्ट टाउन में की जाएगी.

राजकुमार रॉव से जब फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ज्यादा डिटेल्स देने से मना कर दिया. रॉव ने कहा, उन्होंने इससे पहले भी एक हॉरर फिल्म में काम किया है. लेकिन उनकी ये फिल्म अलग तरह की है. इसकी स्क्रिप्ट बहुत रोचक है. इसी वजह से उन्होंने और श्रद्धा ने फिल्म में काम करने की हामी भरी. 

राजकुमार राव इनदिनों फन्ने खान के लिए भी काफी व्यस्त हैं. इसमें उनके साथ अनिल कपूर और एश्वर्या राय बच्चन भी होंगीं. दूसरी तरफ श्रद्धा कपूर फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में शाहिद कपूर के अपोजिट नजर आने वाली हैं. वो बाहुबली फेम प्रभास के साथ साहो में भी महत्वपूर्ण रोल कर रही हैं.

loading...

You May Also Like

English News