पहली बार पर्दे पर रोमांस करते नजर आएगा यह रियल लाइफ कपल

रियल लाइफ कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा जल्द ही पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे. यह कोई लव स्टोरी फिल्म नहीं बल्कि एक रॉम-कॉम मूवी होगी. लॉस एंजेलिस के एक निर्देशक इस जोड़ी को कास्ट करने वाले हैं. यह प्रोजेक्ट पिछले हफ्ते उस वक्त फाइनल किया गया जब यह जोड़ा छुट्टी मनाने के लिए स्विट्जरलैंड गया हुआ था.रियल लाइफ कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा जल्द ही पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे. यह कोई लव स्टोरी फिल्म नहीं बल्कि एक रॉम-कॉम मूवी होगी. लॉस एंजेलिस के एक निर्देशक इस जोड़ी को कास्ट करने वाले हैं. यह प्रोजेक्ट पिछले हफ्ते उस वक्त फाइनल किया गया जब यह जोड़ा छुट्टी मनाने के लिए स्विट्जरलैंड गया हुआ था.  अली फजल के लिए विन डीजल की फिटनेस सलाह  यह पहली बार नहीं है जब अली और ऋचा किसी फिल्म में साथ काम करेंगे, लेकिन इस फिल्म में दोनों पहली बार एक दूसरे के अपोजिट काम करते जरूर नजर आएंगे. बता दें कि ऋचा और अली ने फिल्म फुकरे और फुकरे रिटर्न्स में साथ काम किया है. अंग्रेजी न्यूज पोर्टल डीएनए ने सूत्रों के हवाले से लिखा- ऋचा और अली पिछले हफ्ते जिनेवा में फिल्ममेकर से मिले थे और वहीं पर सारी चीजें फाइनल कर दीं.  अली फजल की 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' ऑस्कर रेस से हुई बाहर  फिल्म का नाम अब तक फाइनल नहीं किया गया है. जहां तक शूटिंग की बात है तो बता दें कि फिल्म की शूटिंग इसी साल सितंबर में शुरू हो सकती है. यह एक भारतीय प्रोजेक्ट होगा जिसकी शूटिंग भारत और अमेरिका में की जाएगी. मालूम हो कि पिछले साल सितंबर में इस जोड़े ने अपने रिलेशनशिप में होने की बात पब्लिक कर दी थी. तब से दोनों कई बार छुट्टियों पर जा चुके हैं.

यह पहली बार नहीं है जब अली और ऋचा किसी फिल्म में साथ काम करेंगे, लेकिन इस फिल्म में दोनों पहली बार एक दूसरे के अपोजिट काम करते जरूर नजर आएंगे. बता दें कि ऋचा और अली ने फिल्म फुकरे और फुकरे रिटर्न्स में साथ काम किया है. अंग्रेजी न्यूज पोर्टल डीएनए ने सूत्रों के हवाले से लिखा- ऋचा और अली पिछले हफ्ते जिनेवा में फिल्ममेकर से मिले थे और वहीं पर सारी चीजें फाइनल कर दीं.

बात है तो बता दें कि फिल्म की शूटिंग इसी साल सितंबर में शुरू हो सकती है. यह एक भारतीय प्रोजेक्ट होगा जिसकी शूटिंग भारत और अमेरिका में की जाएगी. मालूम हो कि पिछले साल सितंबर में इस जोड़े ने अपने रिलेशनशिप में होने की बात पब्लिक कर दी थी. तब से दोनों कई बार छुट्टियों पर जा चुके हैं.

You May Also Like

English News