पहली बार मायानगरी में भी गूंजा हर हर योगी

मुंबई। बॉलीवुड हस्तियों को अपने काम से ज्‍यादा राजनीति में मजा आ रहा है। उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री बॉलीवुड हस्तियों के लिए चर्चा का विषय ऐसे बन गए मानो उनके लिए योगी फिल्‍मों से ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण हैं। अभी तक ज्‍यादातर सितारे उनके विरोध में आवाज उठा रहे थे। लेकिन अब बॉलीवुड में योगी के समर्थन में आवाज उठती सुनाई पड़ रही है।

डायरेक्‍टर रामगोपाल वर्मा एक बार फिर सुर्खियों में घिर गए हैं। लेकिन इस बार वह किसी बुरी वजह से नहीं योगी की तारीफों के पुल बांधते हुए खबरों में हैं।

आज रामगोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर योगी की तारीफ करते हुए लिखा, ‘योगी अदित्‍यनाथ कमाल हैं, मुझे लगता है ये मोदी से भी अच्छे हैं। मै उम्‍मीद करता हूं, आने वाले समय में योगी ही प्रधानमंत्री होंगे।’

बीते दिनों बॉलीवुड से योगी के विरोध में ही कमेंट और ट्वीट आ रहे थे। रामगोपाल ऐसी पहली बॉलीवुड हस्ती हैं जिन्होंने योगी का समर्थन किया है। हाल ही में ट्विंकल खन्‍ना ने एक इंटरव्‍यू के दौरान योगी पर भद्दी टिप्‍पणी की थी। उन्‍होंने योगी को ऐसा आसन करने की सलाह दे डाली थी जिससे उनके पेट की गैस निकल जाए। 

वहीं दूसरी ओर फराह खान के पति ने भी ट्वीट कर योगी को गुंडा कह दिया था। जिसके बाद उन्‍हें काफी विरोध का सामना करना पड़ा था। इस मामले में उनपर एफआईआर भी दर्ज हो गई थी जिसके बाद उन्‍होंने ट्वीट कर माफी मांगी।

You May Also Like

English News