पहली बार लालू ने खोला नीतीश को दही का टीका लगाने का ये राज़…

बिहार : कभी बिहार की सत्ता में साथ में रहे लालू यादव इन दिनों सीएम नीतीश कुमार पर ज्यादा ही हमलावर है. राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने सोमवार को फिर नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार के नाम की घोषणा उन्होंने नहीं की थी, बल्कि मुलायम सिंह यादव से करवाई थी.पहली बार लालू ने खोला नीतीश को दही का टीका लगाने का ये राज़...Breaking: यूपी फुटबाल टीम के कोच व खिलाडिय़ों पर ट्रेन में हमला, तीन की हालत गंभीर!

उल्लेखनीय है कि नीतीश कुमार को बिहार का सीएम बनाए जाने के बारे में कहा कि नीतीश कुमार के नाम की घोषणा उन्होंने नहीं की थी, बल्कि मुलायम सिंह यादव से करवाई गई थी. यही नहीं लालू प्रसाद ने पहली बार खुलासा किया कि नीतीश कुमार बीजेपी में नहीं चले जाएं, इसलिए उन्हें दही का टीका लगाते थे जिसे वो प्यार से लगवाते थे. लेकिन अफ़सोस फिर भी ये टोटका काम न आया.

अपने खिलाफ चल रहे भ्रष्टाचार के मामलों में लालू ने कहा कि उनका और उनके परिवार का कुछ नहीं बिगड़ने वाला है, पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार चाहे जितनी साजिश कर लें.लालू यादव ने सृजन और शौचालय घोटाला पर कहा कि शौचालय घोटाला में अरबों का हेरफेर हुआ है. लालू ने नीतीश के करीबी और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह पर घोटाले की राशि लेने का भी आरोप लगाया है.

You May Also Like

English News