#बड़ा धमाका: अभी-अभी पहली बार Aircel ने दी Jio को जोरदार टक्कर, नया प्लान जिसमे यूजर्स के लिए नहीं होगी डेली लिमिट

पिछले हफ्ते रिलायंस जियो ने नए डेटा प्लान पेश किए थे, जिसके बाद एक बार फिर इंडियन टेलीकॉम मार्केट में कॉम्पिटीशन शुरू हो चुका है। जियो के बाद एयरसेल ने अपने यूजर्स के लिए 333 रुपए के प्लान का ऐलान किया है। इस प्लान में यूजर्स को 30 दिनों के लिए 30 जीबी डेटा दिया जाएगा। इसमें यूजर्स के लिए कोई डेली लिमिट नहीं होगी। बता दें कि कंपनी ने ये ऑफर सिर्फ कर्नाटक के यूजर्स के लिए ही लॉन्च किया है।

ये भी पढ़े: #Video: शनिवार रात का मुंबई लोकल ट्रेन का खाली डिब्बा, और प्रेमी जोड़े की ओ अश्लील हरकते देख मचल उठा…!

कंपनी ने बताया बेस्ट प्लान-

एयरसेल ने इस प्लान की घोषणा सोमवार को की। कंपनी ने 333 में 30 जीबी डेटा प्लान पेश किया है। इस प्लान की खास बात ये है कि इसमें यूजर्स को बिना किसी डेली लिमिट के डेटा यूज कर सकते हैं। कंपनी ने इस प्लान को अपना अब तक का सबसे बेहतर प्लान बताया। इसे आरसी 333 डेटा प्लान नाम दिया गया है।

 

ये भी पढ़े:

सिर्फ कर्नाटक के लिए-

एयरसेल के 333 रुपये वाले पैक के तहत यूज़र को 333 रुपये में 30 दिनों के लिए बिना किसी डेली लिमिट के 30 जीबी डेटा मिलता है, इस प्लान का फायदा सिर्फ कर्नाटक के यूजर्स ही उठा सकते हैं। अभी ये प्लान सिर्फ कर्नाटक के लिए ही पेश किया गया है।

 

बता दें कि कंपनी के इस ऑफर का फायदा सभी 2जी, 3जी या 4जी हैंडसेट यूज़र उठा सकते हैं, लेकिन इसमें इंटरनेट स्पीड 3जी ही मिलेगी।

 
एयरसेल का 348 रुपए का प्लान-

ये भी पढ़े:

एयरसेल का 348 रुपए का प्लान-

एयरसेल ने पिछले हफ्ते ही 348 रुपए में एक प्रीपेड पैक लॉन्च किया था। इस ऑफर के तहत यूज़र को 84 दिनों के लिए 1 जीबी डेटा और अनलिमिटेड डेटा का ऑफर दिया गया है। यानी इस पैक में कुल 84 जीबी डेटा मिलेगा।

You May Also Like

English News