पहली ही फिल्म में ऋतिक के साथ इस टीवी एक्टर को मिला काम करने का मौका

बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन फिल्म ‘काबिल’ के बाद सुपर 30 में नजर आने वाले हैं। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो चुकी है। फिल्म के सेट से ऋतिक का लुक कई बार वायरल भी हो चुका है। इस फिल्म में ऋतिक के अपोजिट कुमकुम भाग्य फेम टीवी एक्ट्रेस  मृणाल ठाकुर को साइन किया गया है। वहीं फिल्म में ऋतिक के भाई के किरदार के लिए पिछले कई दिनों से चर्चा चल रही थी।पहली ही फिल्म में ऋतिक के साथ इस टीवी एक्टर को मिला काम करने का मौका

खबरों की मानें तो सुपर 30 फिल्म के लिए नंदीश संधू को कास्ट किया गया है। नंदीश फिल्म में आनंद कुमार के भाई प्रणव कुमार का किरदार निभाएंगे। बता दें कि नंदीश को कलर्स चैनल के मशहूर सीरियल ‘उतरन’ से लोकप्रियता मिली थी। नंदीश इस फिल्म के जरिए ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू भी करेंगे। फिल्म में मृणाल ठाकुर ऋतिक की पत्नी की भूमिका में दिखेंगी। इस बॉयोपिक फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं।

बता दें, सुपर 30 बिहार के एक टीचर आनंद कुमार पर बायोपिक है जो आईआईटी के लिए बच्चों को फ्री कोचिंग देते हैं। आनंद एक मेथमेटिकल गुरु हैं और उनके संस्थान से हर साल कई छात्र इंडियन इस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में एंट्रेस पास कर प्रवेश लेते हैं।

बात की जाए नंदीश की तो वह टीवी पर कई सीरियल्स में महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुके है। इस लिस्ट में ‘कस्तूरी’, ‘ख्वाहिश’, ‘कयामत’, ‘हम लड़कियां’, ‘उतरन’, ‘फिर सुबह होगी’ और ‘बेइंतहा’ जैसे कई सीरियल्स शामिल हैं। अब देखना यह है कि फिल्म से नंदीश की किस्मत चमकती है या नहीं। ऋतिक रोशन द्वारा अभिनीत यह फिल्म 23 नवंबर, 2018 को रिलीज होगी।

You May Also Like

English News