पहले किया रेप फ़िर युवती की गला काट कर हत्या

जयपुर। शहर के मुहाना क्षेत्र में चार दिन में फिर से दूसरी हत्या हो गई। शनिवार को इस्कॉन रोड़ पर महिला की हत्या कर बोरे में फेंकी गई लाश की पुलिस अभी शिनाख्त भी नहीं कर पाई थी कि मंगलवार देर रात कपूरावाला गांव में एक बाइस-तेइस साल की युवती की उसके घर में ही किसी ने गला काट कर हत्या कर दी। पुलिस ने संदिग्ध अवस्था व विरोधाभाषी बयान के बाद मृतका के भाई को हिरासत में ले लिया है।पहले किया रेप फ़िर युवती की गला काट कर हत्या

शॉल बुनने वाले फजली ने बयान की अपनी दर्द भरी कहानी ! आप भी पढि़ए

मुहाना एसएचओ राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार रात दो बजे कपूरावाला निवासी शांति उर्फ सोनू ने पुलिस कंट्रेालरूम पर सूचना दी कि उसकी बहन अनिता की किसी ने घर मेें हत्या कर दी है। देर रात एक और हत्या की सूचना के बाद मुहाना पुलिस मौके पर पहुंची तो शांति के घर के एक कमरे में अनिता की गला कटी हुई लाश पड़ी थी और आस-पास काफी खून बिखरा था।

प्रारभिंक जांच में मौके की स्थित व मृतक के भाई के विरोधाभाषी बयान के बाद पुलिस ने शांति को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि आपसी अन-बन के चलते शांति ने ही बन का कत्ल किया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जयपुरिया अस्पताल में रखवाया है।

शांति से मुहाना थाने में एसीपी मानसरोवर देशराज समेत अन्य अधिकारी पूछताछ कर रहे है। गौरतलब है कि मुहाना में चार दिन पहले ही इस्कॉन रोड़ पर हत्या कर फेंकी गई महिला की लाश मिली थी जिसकी पहचान की जा रही है।

रायबरेली पहुंची सोनिया की चिट्ठी- ‘मोदी ने आपका सब कुछ छीन लिया’

मृतका की पहचान पुलिस के लिए बडी समस्या बनी हुई है। इससे पूर्व छह माह पहले संस्कृत यूनिर्वसीटी के पास भी एक ट्राली बैग में युवती की जली हुई लाश मिली थी। उसकी पहचान भी नहीं हो पाई है।

यह हो सकता है हत्या का कारण

पुलिस के मुताबिक अनिता की हत्या के मामले में प्रारंभिक जांच में शक की सुई उसके भाई शांति पर ही टिकी है। स्थानीय लोगो ने बताया कि शांति व अनिता के माता-पिता की पहले ही मौत हो चूकी है।

परिवार में दोनो भाई-बहन ही थे। रिश्तेदारों ने अनिता की शादी करवाने के बाद उसकी नणद से ही शांति की शादी करवाई थी। किसी बात को लेकर काफी दिन से अनिता के ससुराल वालों से अनबन चल रही थी तो तीन-चार माह से ससुराल छोड़ कर भाई के पास ही कपूरावाला में रह रही थी। इस कारण शांति के पत्नी और अनिता की नणद को उसके घरवाले नहीं भेज रहे थे। इस कारण दोनो भाई-बहन में झगड़ा भी चल रहा था।a

You May Also Like

English News