पहाड़गंज की 4 मंजिला इमारत में आग, बचने के लिए कूदा शख्स घायल

दिल्‍ली के पहाड़गंज इलाके की चूना मंडी में बुधवार सुबह एक चार मंजिला इमारत में आग लग गई. जब आग लगी तब 5 से 6 लोग मकान में फंसे थे. इन्‍हें पुलिसकर्मियों ने बाहर निकाला. मकान में फंसे लोगों में से एक शख्‍स ने छलांग लगा दी. उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  

जानकारी के मुताबिक नीचे के दो फ्लोर में गोदाम चल रहा था, जबकि ऊपरी मंजिल पर लोग रहते थे. भीषण आग की वजह से फायर ब्रिगेड को कॉल किया गया. इसके बाद मौके पर 8 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच कर आग बुझाने में जुट गईं.

वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के पारेल इलाके के क्रिस्टल टावर में भी भीषण आग लग गई. बताया जा रहा है कि आग क्रिस्टल टावर की 13वीं मंजिल पर लगी है. ये मंजिल पूरी तरह से रेजिडेंशियल है. आग बुझाने के लिए 10 से अधिक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं. बता दें कि क्रिस्टल टावर , पारेल इलाके में स्थित मशहूर हिंदमाता सिनेमा के पास मौजूद है. जो लोग टावर में फंसे हुए हैं, उन्हें क्रेन के जरिए निकाला जा रहा है.

बता दें कि बीते 16 अगस्त को दिल्‍ली- एनसीआर में भी आग लगने की घटना सामने आई थी. नोएडा सेक्‍टर 62 में हुए इस हादसे में बिजली का तार टूटकर गिरने से चार कारों में आग लग गई थी. हादसे पर फायरकर्मियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर किसी तरह आग पर काबू पाया. हालांकि आग बुझाने तक चारों कारें जलकर खाक हो गई थीं.

You May Also Like

English News