पांच घंटे की मौत, फिर जिन्दा हुए शख़्स ने बताई ऊपर की बातें

एक आश्चर्यजनक घटना के चलते उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक ग्रामीण अपनी मौत के 5 घंटे बाद फिर से जिंदा हो गया. सूत्रों के अनुसार अलीगढ़ के अतरौली में किरथल गांव निवासी रामकिशोर का अचानक निधन हो गया और इस बात की सुचना पाते ही रिश्तेदारों और अन्य ग्रामीणों की भीड़ उसके घर जमा होने लगी. अलीगढ़: एक आश्चर्यजनक घटना के चलते उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक ग्रामीण अपनी मौत के 5 घंटे बाद फिर से जिंदा हो गया. सूत्रों के अनुसार अलीगढ़ के अतरौली में किरथल गांव निवासी रामकिशोर का अचानक निधन हो गया और इस बात की सुचना पाते ही रिश्तेदारों और अन्य ग्रामीणों की भीड़ उसके घर जमा होने लगी.    रामकिशोर के अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू हुई तभी उसके शरीर में हुई हरकत से सभी डर गए. अचानक रामकिशोर उठकर बैठ गए और कहा कि अब वह एकदम ठीक हैं, गलती से मुझे ले गए थे, अब वापस भेज दिया. रामकिशोर सिंह को बोलते देख परिजन ख़ुशी से झूम उठे .   उठकर क्या बोले रामकिशोर  लोगों ने जब रामकिशोर से पूछा कि उन्हें 5 घंटों के बारे में क्या पता है तो उन्होंने कहा कि ज्यादा याद नहीं है लेकिन जहां गया था वहा एक बैठक चल रही थी और कुछ दाढ़ी वाले महात्मा अपने प्रमुख से बारी-बारी बातें कर रहे थे. उन्होंने कहा कि इस दौरान सबसे बुजुर्ग महात्मा ने उनके बारे में कई सवाल किए और पूछा कि इसे क्यों लाए हो, इसे ले जाओ, अभी समय है. रामकिशन ने बताया कि इसके तुरंत बाद उन्हें एक धक्का सा लगा और जब आंखें खुली तो घर पर रोते-बिलखते परिवार वालों को देखा.

 रामकिशोर के अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू हुई तभी उसके शरीर में हुई हरकत से सभी डर गए. अचानक रामकिशोर उठकर बैठ गए और कहा कि अब वह एकदम ठीक हैं, गलती से मुझे ले गए थे, अब वापस भेज दिया. रामकिशोर सिंह को बोलते देख परिजन ख़ुशी से झूम उठे .

उठकर क्या बोले रामकिशोर

लोगों ने जब रामकिशोर से पूछा कि उन्हें 5 घंटों के बारे में क्या पता है तो उन्होंने कहा कि ज्यादा याद नहीं है लेकिन जहां गया था वहा एक बैठक चल रही थी और कुछ दाढ़ी वाले महात्मा अपने प्रमुख से बारी-बारी बातें कर रहे थे. उन्होंने कहा कि इस दौरान सबसे बुजुर्ग महात्मा ने उनके बारे में कई सवाल किए और पूछा कि इसे क्यों लाए हो, इसे ले जाओ, अभी समय है. रामकिशन ने बताया कि इसके तुरंत बाद उन्हें एक धक्का सा लगा और जब आंखें खुली तो घर पर रोते-बिलखते परिवार वालों को देखा.

You May Also Like

English News