पांच साल के बच्चे से टूटी मूर्ति तो बीमा कंपनी ने परिवार से मांगे करीब 90 लाख रुपये का जुर्माना

अमेरिका के कंसास निवासी एक महिला का कहना है कि उसके पांच वर्षीय बच्चे से दुर्घटनावश टूटी मूर्ति के एवज में एक बीमा कंपनी ने उसके परिवार पर 132,000 अमेरिकी डॉलर (करीब 90,38,040 रुपये) का दावा किया है.  अमेरिका के कंसास निवासी एक महिला का कहना है कि उसके पांच वर्षीय बच्चे से दुर्घटनावश टूटी मूर्ति के एवज में एक बीमा कंपनी ने उसके परिवार पर 132,000 अमेरिकी डॉलर (करीब 90,38,040 रुपये) का दावा किया है.    सारा गुडमैन ने कंसास सिटी स्टार को बताया कि घटना पिछले महीने ओवरलैंड पार्क के तोमहॉक रिज कम्युनिटी सेंटर में उस समय हुई थी जब उनका परिवार एक शादी के रिशेप्सन में शिरकत कर रहा था.   0 टिप्पणियां गुडमैन का कहना है कि उन्होंने कलाकृति को जमीन पर गिरते नहीं देखा लेकिन जब यह गिरा तो उनके बेटे को मामूली चोट आयी. उन्होंने कहा कि भीड़भाड़ वाले जगह पर मूर्तिकला को असुरक्षित तरीके से रखा गया था. वह अपने बच्चे की निगरानी कर रही थीं। उनकी ओर से कोई लापरवाही नहीं हुई है.

सारा गुडमैन ने कंसास सिटी स्टार को बताया कि घटना पिछले महीने ओवरलैंड पार्क के तोमहॉक रिज कम्युनिटी सेंटर में उस समय हुई थी जब उनका परिवार एक शादी के रिशेप्सन में शिरकत कर रहा था. 

गुडमैन का कहना है कि उन्होंने कलाकृति को जमीन पर गिरते नहीं देखा लेकिन जब यह गिरा तो उनके बेटे को मामूली चोट आयी. उन्होंने कहा कि भीड़भाड़ वाले जगह पर मूर्तिकला को असुरक्षित तरीके से रखा गया था. वह अपने बच्चे की निगरानी कर रही थीं। उनकी ओर से कोई लापरवाही नहीं हुई है.

You May Also Like

English News