‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ को लगा बड़ा झटका, अब नही बनेगा इस सीरीज का अगला कोई भी पार्ट

‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन : डेड मैन टेल नो टेल्स’ के खराब प्रदर्शन के बाद फिल्म के निर्माता जैरी ब्रुकेमर ने संकेत दिए कि शायद वह भविष्य में इस सीरीज की अगली फिल्म न बनाएं। डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन : डेड मैन टेल नो टेल्स’ में अभिनेता जॉनी डेप ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस बाकी सभी ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ सीरीज की फिल्मों से कम कमाई की थी। विदेशों में फिल्म द्वारा किए गए अच्छे प्रदर्शन को भी डॉलर के कमजोर होने की वजह से झटका लगा।

ये भी पढ़े: जानिए क्या है कलेक्शन, हांगकांग में दूसरे हफ्ते भी दिखा आमिर खान की ‘दंगल’ का जलवा

याहू को दिए अपने साक्षात्कार में ब्रुकेमर ने कहा कि समय ही इस फ्रेंचाइजी की किस्मत तय करेगा। 

उन्होंने कहा, “मैं उम्मीद करता हूं कि हम आगे भी इस सीरीज की फिल्में बनाते रहेंगे, लेकिन आप जानते हैं, हमें अभी इसी फिल्म का प्रचार करने में आनंद आ रहा है, इसलिए हमे अभी इंतजार करना होगा”। हमें उम्मीद है कि इस फिल्म की डीवीडी भी बाकी फिल्मों की तरह हिट होगी। 

ये भी पढ़े: PM मोदी जाएंगे बहादुर शाह जफर की मजार पर, स्वतंत्रता संग्राम की थी अगुवाई

ब्रुकेमर ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि यह फिल्म शानदार रही। मेरे कहने का मतलब है आप इस सीरीज की पांचवीं फिल्म के बारे में बात कर रहे और अमेरिकी डॉलर बहुत है जिसकी वजह से हमें विदेशों से कम पैसा प्राप्त हो रहा है। हमने कन्वर्शन रेट के कारण 27 प्रतिशत का नुकसान हुआ।”

 
loading...

You May Also Like

English News