पाकिस्तानी को-एक्टर्स के लिए ‘मॉम’ श्रीदेवी के निकले आंसू:; देखें विडियो

हालिया रिलीज फिल्म ‘मॉम’ में श्रीदेवी की परफॉर्मेंस को खूब सराहा जा रहा है. इनदिनों इस फिल्म के प्रमोशन में जुटीं श्रीदेवी बिल्कुल भी खुश नहीं हैं . फिल्म के प्रमोशन के दौरान शूट किया गया श्रीदेवी का एक खास वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में श्रीदेवी खुद के आंसू रोक नहीं पा रहीं.

पाकिस्तानी को-एक्टर्स के लिए 'मॉम' श्रीदेवी के निकले आंसू:; देखें विडियो

दरअसल इस वीडियो में श्रीदेवी फिल्म मॉम में अपने को-एक्टर्स अदनान सिद्दीकी और साजल अली को एक इमोशनल मैसेज देती नजर आ रही हैं. नीचे दिए गए वीडियो में आप देख सकते हैं श्रीदेवी नम आंखों से य‍ह कहती नजर आ रही हैं कि वह उन्हें फिल्म के प्रमोशन के दौरान बहुत मिस कर रही हैं. यहां तक कि इस वीडियो में श्रीदेवी को आप साजल अली को अपनी बेटी कहते हुए सुन सकते हैं.

तो सवाल यह है कि आखि‍र श्रीदेवी अपने इन को स्टार्स को क्यों मिस कर रही हैं? और ये स्टार्स फिल्म के प्रमोशन से क्यों गायब हैं. जवाब यह है कि फिल्म मॉम में श्रीदेवी के पति का रोल अदा करने वाले एक्टर अदनान सिद्दीकी और उनकी बेटी का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस साल अली दोनों ही स्टार्स पाकिस्तान से हैं. क्योंकि पिछले साल उरी आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी एक्टर्स को इंडिया में बैन कर दिया गया था इसलिए मॉम फिल्म के ये दोनों स्टार्स फिल्म प्रमोशन से मिसिंग हैं. पाकिस्तानी एक्टर्स को बैन करने से पहले ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई थी इसलिए फिल्ममेकर्स को उनका काम पाकिस्तानी स्टार्स के साथ जारी रखने की इजाजत दे दी गई थी.

देखें विडियो:-

You May Also Like

English News