पाकिस्तानी नेता हिना रब्बानी फिर रंगे हाथो पकड़ी गईं, देखे विडियो

लाहौर। अक्सर विवादों में रहने वाली हिना रब्बानी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्हें एक बार फिर रंगे हाथ पकड़ा गया है।

पाकिस्तानी नेता हिना रब्बानी फिर रंगे हाथो पकड़ी गईं, देखे विडियो
पाकिस्तान की पूर्व विदेश मंत्री हीना रब्बानी अपनी काबिलियत से ज्यादा अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चा में रही है, भारत के एक चैनल ने तो उन्हें विश्व की सबसे सुंदर महिला का ताज पहना दिया था, तो अमेरिकी अखबार ब्रिटीले ने उन्हें सबसे स्टाइलिश महिला का खिताब दिया, लेकिन इन दिनों वो किसी दूसरे कारण से सुर्खियों में है, दरअसर पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी और बेनजीर भुट्टो के बेटे बिलावल भुट्टो की वजह से वो फि चर्चा में हैं।
पहले भी रही हैं विवादों में
पहले भी हिना रब्बानी और बिलावल भुट्टो की लव स्टोरी पूरी दुनिया के सामने आई थी। इस बार भी वो प्यार के चक्कर में फंस गई हैं।
इस बार कहां पकड़ी गईं
बांग्लादेशी न्यूज एजेंसी टेबलॉयड दी ब्लिट्ज ने दावा किया है कि पाकिस्तान की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी और बिलावल भुट्टो के बीच जिस्मानी ताल्लुकात अभी भी जारी हैं। इस बार उनके पति ने उन्हें बिलावल के साथ बात करते हुए पकड़ा है। पति का कहना है कि बिलावल और हिना अभी तक रोजाना बाते करते हैं।
संबंध बनाने को मजबूर करते हैं बिलावल
उनके पति यहीं नहीं रूके उनका कहना है कि हिना के ना चाहते हुए भी बिलावल हिना को संबंध बनाने के लिए मजबूर करते हैं।
पति का भी कहीं और चक्कर
इसी एजेंसी ने दावा किया है कि हिना के पति का उसके ऑफिस की ही किसी महिला के साथ चक्कर था, और हिना ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया था, वो नींद की गोलियां खाकर मरना चाहती थी, वो डिप्रेशन में चली गई थी, लेकिन ऐसे समय में बिलावल उनके करीब आए, उन्हें डिप्रेशन से बाहर निकाला, बिलावल से मिले प्यार की वजह से हिना उन्हें गिफ्ट्स भेजने लगी।
दोनों के रिश्तों के बारे में जरदारी को भी है मालूम
आसिफ अली जरदारी को मामले का पता तब चला जब ईद के मौके पर तीनों यूएन में थे, तो हिना ने बिलावल को गुलदस्ता भेजा था, जिसमें एक रोमांटिक संदेश भी था, उस गुलदस्ते में लिखा था, हमनें काफी इंतजार किया है अब इस इंतजार की इंतेहां होनी चाहिये। जैसे ही जरदारी बिलावल के पीछे गए तो उन्होने हिना और बिलावल को अंतरमस्त अवस्था में पाया।
जरदारी के विरोध के बाद हिना और बिलावल से उनकी बहस भी हुई। मामले की जानकारी जब हिना के पति को हुआ तो उसने भी आपत्ति जताई। लेकिन बिलावल इन चीजों को नजरअंदाज कर हिना से निकाह करना चाहता था।
होगा बिलावल के साथ निकाह
अब इन दोनों का प्यार फिर परवान चढने लगा है।हो सकता है हिना के पति उन्हें तलाक दे दें। अगर ऐसा होता है तो बिलावल पहले से ही तैयार बैठे हुए हैं हिना से निकाह करने के लिए।


You May Also Like

English News