पाकिस्तानी मीडिया ने माना- लापरवाही की वजह से पाक को मिली हार,चैम्पियंस ट्रॉफी

चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत के हाथों मिली पाकिस्तान को करारी हार पर पाक मीडिया ने अलग-अलग सुर्खियां बनाई है. पाकिस्तान की मीडिया की खबरों में कहा गया है कि भारत ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन नहीं किया, बावजूद इसके पाकिस्तान मैच नहीं बचा सका.

319 रनों के साथ टीम ने तये किया, अपने ‘भविष्य के कोच’ को सलाम!पाकिस्तानी मीडिया ने माना- लापरवाही की वजह से पाक को मिली हार,चैम्पियंस ट्रॉफीअभी-अभी: अरविंद केजरीवाल की हत्या से…दिल्ली में मचा चारो तरफ हाहाकार…

पाकिस्तानी अखबार ट्रिब्यून ने लिखा है कि विराट कोहली और युवराज सिंह के शानदार प्रदर्शन की वजह से भारत ने पाकिस्तान को हरा दिया. अखबार ने हेडिंग दी है- इंडिया थ्रैश पाकिस्तान इन चैम्पियंस ट्रॉफी क्लैश.

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच हुए महामुकाबले में भारतीय टीम ने अपने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को 124 रनों से पीटा. भारत की जीत में हर किसी ने अपना योगदान किया. रोहित शर्मा, शिखर धवन, युवराज सिंह, विराट कोहली और हार्दिक पंड्या हर किसी ने बल्लेबाजी में अपना जौहर दिखाया. इस मैच के दौरान कई ऐसे मूमेंट्स आए, जिससे भारत की जीतपहले ही तय नजर आई.

पाक की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों हुई फ्लॉप
इस मैच पर पाकिस्तान टुडे ने लिखा है कि पाकिस्तान की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही बुरी तरह फ्लॉप हो गई. जबकि हेडिंग लगाई गई है- भारतीय बल्लेबाजों ने दुनिया की बेहतरीन गेंदबाजी अटैक को पछाड़ दिया.

दी नेशन ने लिखा है कि भारत ने लापरवाह पाकिस्तान को 124 रनों ने मात दे दी. अखबार ने लिखा है जिस मैच में भारत ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन नहीं किया, बावजूद इसके पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा.

You May Also Like

English News