भारतीय सेना के जवान ने पाकिस्तानी रेंजर को पटक-पटक कर पिटा, वीडियो हुआ वायरल…

नई दिल्ली – देश के विभाजन के बाद से ही भारत और पाकिस्तान एक दुसरे के पक्के दुश्मन हैं। ये दुश्मनी कभी कम नहीं हुई बस तनाव कभी बढ़ गया तो कभी कम हो गया। उड़ी हमले के बाद से देश में पाकिस्तान को लेकर जबरदस्त गुस्सा है और भारतीय सेना के जवानों द्वारा पाकिस्तान में घुसकर किये गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से तो पाकिस्तान बेहद डरा हुआ है। पाकिस्तान भी शायद समझ गया है कि भारत में एक ऐसे नेता की सरकार है जो पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करना भी जानता है और जन्मदिन पर पाकिस्तान में जाकर गले लगाना भी। India Pakistan soldiers fight.

भारतीय सेना के जवान ने पाकिस्तानी रेंजर को पटक-पटक कर पिटा, वीडियो हुआ वायरल...

अभी अभी: सीएम योगी के एक्शन से समाजवादी पार्टी में मचा हडकंप, अब अखिलेश भी… छात्रों के लिए खुशखबरीः अब योगी सरकार ने खत्म किया प्राइवेट कॉलेजों से आरक्षण बाप, बाप होता है और बेटा, बेटा – आज हम आपको एक ऐसा ही वायरल वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिससे यह बात साबित होती है कि बाप, बाप होता है और बेटा, बेटा। इस वीडियो में आप देख सकेंगे कि किस तरह पाकिस्तानी रेंजर को भारतीय सीआरपीएफ के जवान ने पटक-पटक कर पिटा है। यह पूरा माज़रा है हुसैनीवाल बॉर्डर का, जहां क्लोजिंग सेरेमनी के दौरान दोनों देशों के सैनिक दोनों देशों के झंडे लेकर खड़े थे।

इसी दौरान पाकिस्तानी रेंजर ने भारतीय जवान को धक्का देकर बड़ी गलती कर दी। मिल गया Havmor आइसक्रीम की गुडनेस का सीक्रेट: डेरी क्रीम अमेजिंग 30+ क्रेडिट कार्ड ऑफर्स. अभी अप्लाई करें! जानिए क्यों लाखों लोग CARS24 को गाड़ी बेचते हैं भारतीय सैनिक ने पाकिस्तानी सैनिक की इस गुस्ताखी का ऐसा सबक सिखाया कि पूरा पाकिस्तान वीडियों देख डर जाए। एक धक्के के बदले भारतीय जवान ने पाकिस्तानी सैनिक पर लातों और घूंसों की बरसात कर दी। पाकिस्तानी सैनिक के संभालने से पहले ही ऑफिसर बीच-बचाव करने लगे और लड़ाई रोक दी। खैर जो भी हो इस वाकये से पाकिस्तान को यह सन्देश तो मिल ही गया कि भारत अब पाकिस्तान को उसकी औकात दिखाने से किसी भी तरह पीछे नहीं हटेगा।

You May Also Like

English News