पाकिस्तानी लड़की से प्यार, बिना पासपोर्ट-वीजा आ गया बॉर्डर पार

प्यार में इंसान कुछ भी कर जाता है। ऐसा ही एक चौंकाने वाला कारनामा किया, म्यांमार में रहने वाले इस बांग्लादेशी युवक ने। दरअसल, उसकी गर्लफ्रेंड पाकिस्तान में रहती है और उससे मिलने के लिए म्यांमार में रहने वाला यह बांग्लादेशी युवक बिना पासपोर्ट और वीजा के इंडिया आ गया।
bangladeshi-boy-crossed-indian-border-for-paksitani-girlfriend_1477220322
अलग-अलग शहरों से होते हुए वह अंबाला पहुंचा। यहां जम्मू कश्मीर जाने के उद्देश्य से वह दिल्ली से पठानकोट जाने वाली ट्रेन में बैठ गया। अंबाला स्टेशन पर टिकट चैकर ने उसकी संदिग्ध हालत को देखते हुए जब उससे उसकी टिकट मांगा तो वह नहीं दिखा पाया।
उससे पासपोर्ट और वीजा दिखाने को कहा तो वह नहीं दिखा पाया। यह सब देखते हुए चेकिंग स्टाफ ने उसे आरपीएफ के हवाले कर दिया था। युवक को जब खंगाला गया तो ये खुलासा हुआ कि म्यांमार का ये युवक बिना पासपोर्ट ही देश में दाखिल होकर अंबाला तक पहुंच गया है।

पूछताछ में किए कई चौंकाने वाले खुलासे

युवक की पहचान मोहम्मद सलाम के रूप में हुई है। इस समय वह रिमांड पर है और पूछताछ के दौरान उसने एक खुलासा करके गवर्नमेंट रेलवे पुलिस और खुफिया एजेंसियों की टेंशन थोड़ी बढ़ा दी है। हालांकि उसका खुलासा थोड़ा अजीबोगरीब है, लेकिन सुरक्षा और खुफिया एजेंसियां इसे हलके में लेने को तैयार नहीं हैं।

फिलहाल युवक मोहम्मद सलाम चार दिन दिन और रिमांड पर पुलिस कस्टडी में ही रहेगा। पुलिस सूत्रों के अनुसार, रिमांड के दौरान मोहम्मद सलाम ने खुलासा करते हुए माना कि उसने पाकिस्तान बातचीत की थी। उसने पूछताछ में पहले तो कहा कि उसकी बहन पाकिस्तान में रहती हैं और उसने अपनी बहन से बातचीत की थी।

बाद में उसने पूछताछ में यह भी उगला कि पाकिस्तान में उसकी एक गर्लफ्रेंड भी रहती है और उसने उससे भी बातचीत की थी। बातचीत में उसने अपनी गर्लफ्रेंड से पाकिस्तान में आकर मिलने का वायदा किया था और अपने इसी वायदे को निभाने वे म्यांमार से वाया इंडिया से कश्मीर होते हुए पाकिस्तान जाने के लिए निकला था।

You May Also Like

English News