पाकिस्तान की जनता बोली – नवाज शरीफ हैं गद्दार, जा सकती है..

इस्लामाबाद। भारतीय सेना ने जब से पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में घुसकर आतंकियों के ठिकानों को नष्ट किया है, तब से नवाज सरकार और पाक सेना के बीच अनबन की खबरें आ रही हैं। पाकिस्तान आर्मी चीफ राहील शरीफ ने अब सेना और सरकार के बीच अनबन होने की खबर लीक होने का जिम्मेदार प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को ठहराया है।nawaj-sahriff

बताया जा रहा है कि पाकिस्तान के आर्मी चीफ राहील शरीफ ने शुक्रवार को अपने टॉप कमांडरों के साथ बैठक कर सरकार और सेना के बीच अनबन की खबर लीक होने का ठीकरा परोक्ष रूप से नवाज सरकार के सिर फोड़ दिया है। खबरों के मुताबिक अगर नवाज सरकार और सेना के बीच तनाव कम नहीं हुआ तो उनकी सरकार तक गिर सकता है।

बता दें कि अनबन की खबर देने वाले पाकिस्तानी अखबार  के रिपोर्टर के देश से बाहर जाने पर रोक लगा दी गई थी। सेना प्रमुख जनरल राहील शरीफ ने रावलपिंडी जनरल हेडक्वार्टर्स में हुई कोर कमांडर कॉन्फ्रेंस की इस बैठक की अध्यक्षता की। सेना ने एक बयान में कहा कि  प्रतिभागियों ने प्रधानमंत्री के घर पर हुई एक अहम सुरक्षा बैठक की फर्जी और मनगढ़ंत खबर देने पर अपनी गंभीर चिंता जताई और इसे राष्ट्रीय सुरक्षा का उल्लंघन माना।

खास बात यह है कि सेना के इस बयान में ‘लीक’ और ‘राष्ट्रीय सुरक्षा के उल्लंघन’ जैसे शब्द का इस्तेमाल किया गया है। इस बयान का मतलब यह निकाला जा रहा है कि पाकिस्तान सेना, नवाज की अध्यक्षता में हुई इस गुप्त बैठक की खबर को अखबार को लीक करने के लिए सीधे तौर पर सरकार को जिम्मेदार मानती है।

लाइव टुडे .कॉम से साभार

You May Also Like

English News