बड़ी खबर: पाकिस्तान की पार्टी ने मौत के दरवाज़े पर दस्तक देने का किया एलान !!

बता दें कि पाकिस्तान की पार्टी मुस्लिम कांफ्रेंस के अध्य़क्ष साहिब सरदार अतीक अहमद खान ने ये ऐलान करके सबको चोंका दिया है कि वे अपने लोगों के साथ  24 नवम्बर को लाइन ऑफ कंट्रोल ( LOC) की तरफ मार्च करेंगे और किसी भी प्रकार के  सीजफायर का उल्लंघन करते हुए भारतीय सीमा में पुंछ और मीरपुर में दाखिल होंगे।

बड़ी खबर: पाकिस्तान की पार्टी ने मौत के दरवाज़े पर दस्तक देने का किया एलान !!साहिब अतीक अहमद खान ने खुले आम कहा है कि वे इसके लिए ज़रूरत पड़ी तो कश्मीर के राजनीतिक दलों को भी अपने भरोसे मे लेंगे। अतिक खान ने सभी युवाओं से एलओसी ( LOC) पर जमा होने का आग्रह किया है।

हम साहिब अतिक खान को एक बात कहना चाहते हैं कि अतिक क्या ये समझते हैं कि भारतियों ने चूड़ियाँ पहन रखी हैं और भारतीय सेना फूल मालाएँ लेकर उनकी इस नापाक हरकत का स्वागत करेगी ? हम अतिक खान को बताना चाहते हैं कि भारत की सरज़मीं पर अगर नज़र भी डाली तो किसी भी पाकिस्तानी के शरीर का एक टुकड़ा भी उनके घरवालों को नहीं मिलेगा ।

इसलिए अतिक खान इस उम्र में ऐसी फ़ालतू बातें करने की बजाय भगवान की भक्ति में अपना मन लगाएँ , अगर मन नहीं लग रहा हो तो हमारी उनको सलाह है कि पवित्र ग्रंथ श्री मद भागवत गीता पढ़ें और स्मरण करें  इससे कम से कम उनका अलग जन्म तो सुधर जाएगा ।

You May Also Like

English News