पाकिस्तान को धूल चटा, फाइनल में पहुंची भारत की बेटियां

भारतीय महिला क्रिकेट टीम इन दिनों एशिया कप में अपने हुनर का जलवा बिखेर रही हैं. वह लगातार शानदार प्रदर्शन से विपक्षी टीमों पर भारी पड़ रही हैं. आज खेले गए मुकाबले में उसने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को करारी पटखनी देते हुए एशिया कप के फाइनल में प्रवेश कर लिया हैं. इस मुकाबले में भारतीय टीम के सामने पाकिस्तान पूरी तरह कमजोर नजर आई. और वह भारतीय टीम के सामने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में केवल 72 रन ही बना सकी.भारतीय महिला क्रिकेट टीम इन दिनों एशिया कप में अपने हुनर का जलवा बिखेर रही हैं. वह लगातार शानदार प्रदर्शन से विपक्षी टीमों पर भारी पड़ रही हैं. आज खेले गए मुकाबले में उसने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को करारी पटखनी देते हुए एशिया कप के फाइनल में प्रवेश कर लिया हैं. इस मुकाबले में भारतीय टीम के सामने पाकिस्तान पूरी तरह कमजोर नजर आई. और वह भारतीय टीम के सामने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में केवल 72 रन ही बना सकी.     पाकिस्तान ने इस दौरान अपने 7 विकेट खोए. जवाब में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को धूल चटाते हुए एशिया कप के फाइनल में जगह बना ली. पाकिस्तान से मिले केवल 73 रनों के लक्ष्य को भारतीय टीम ने 23 गेंदें शेष रहते मात्र 16.1 ओवर में 75 रन बनाकर हासिल कर लिया. इस दौरान भारतीय महिला टीम ने अपने 3 विकेट खोए.    आज खेले गए मुकाबले से पहले भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीमें एशिया कप की अंक तालिका में छह-छह अंक के साथ पहले दो स्थान पर काबिज थी. भारत की ओर से स्मृति ने 38 रनों की पारी खेली. जबकि कप्तान हरमनप्रीत ने 34 रनों का योगदान दिया. बता दे कि भारतीय टीम के दमदार प्रदर्शन के तहत उसे एशिया कप की ख़िताबी जंग का प्रबल दावेदार माना जा रह हैं.  

पाकिस्तान ने इस दौरान अपने 7 विकेट खोए. जवाब में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को धूल चटाते हुए एशिया कप के फाइनल में जगह बना ली. पाकिस्तान से मिले केवल 73 रनों के लक्ष्य को भारतीय टीम ने 23 गेंदें शेष रहते मात्र 16.1 ओवर में 75 रन बनाकर हासिल कर लिया. इस दौरान भारतीय महिला टीम ने अपने 3 विकेट खोए.

आज खेले गए मुकाबले से पहले भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीमें एशिया कप की अंक तालिका में छह-छह अंक के साथ पहले दो स्थान पर काबिज थी. भारत की ओर से स्मृति ने 38 रनों की पारी खेली. जबकि कप्तान हरमनप्रीत ने 34 रनों का योगदान दिया. बता दे कि भारतीय टीम के दमदार प्रदर्शन के तहत उसे एशिया कप की ख़िताबी जंग का प्रबल दावेदार माना जा रह हैं. 

You May Also Like

English News