अभी-अभी: पाकिस्तान को लेकर विराट कोहली ने दिया ये बड़ा बयान…

Mumbai: भारतीय कप्तान विराट कोहली ने चैंपियंस ट्रॉफी में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के साथ होने वाले आगामी मुकाबले के लिए दबाव को नकारते हुए बुधवार को कहा कि खिलाड़ियों के लिए यह महज ‘क्रिकेट का एक और मैच’ है.अभी-अभी: पाकिस्तान को लेकर विराट कोहली ने दिया ये बड़ा बयान...यह भी पढ़े:> वीडियो: जानिए किन्नर क्या होते है और कैसे करते है सेक्स

गत चैंपियन भारत चार जून को बर्मिंघम के एजबेस्टन में पाकिस्तान के खिलाफ अपने अभियान का आगाज करेगा, जबकि दोनों देशों के द्विपक्षीय रिश्तों के बीच इस समय काफी तनाव चल रहा है.

यह पूछने पर कि मौजूदा तनावपूर्ण राजनीतिक हालात में पाकिस्तान से खेलना सही चीज है तो कोहली ने कहा, “आप क्या सोचते हो? ऐसा लगता है कि आप दिमाग में कुछ सोचकर आये हो. बतौर क्रिकेटर, जो कुछ भी (मौजूदा परिस्थितियों में)चल रहा हो, जब आप बल्लेबाजी करते हो तो आप दूसरे छोर पर खड़े अपने जोड़ीदार के बारे में भी नहीं सोच सकते.”

कोहली ने कहा, “हम सिर्फ मैच खेलने के बारे में सोचते हैं. हां, भारत-पाकिस्तान का मुकाबला हमेशा ही प्रशंसकों के लिये रोमांचक होता है. यह उनके लिए अलग तरह का होता है. हमारे लिए यह सिर्फ क्रिकेट का एक मैच है. हमारे दिमाग में कोई बदलाव नहीं होता, यह वैसा ही होता है जैसा किसी अन्य टीम के साथ खेलना.

यह पहली बार नहीं है जब हम उनके खिलाफ खेल रहे हैं. भारत के लिये खेलने के लिये आपको अतिरिक्त प्रेरणा की जरूरत नहीं होती.” कोहली ने यह बात इंग्लैंड के लिये टीम की रवानगी से पहले कही .

You May Also Like

English News