पाकिस्तान: जलविद्युत परियोजना पर काम करने वाला एक चीनी इंजीनियर हुआ लापता..

पाकिस्तान के कूहटा में करात जलविद्युत परियोजना पर काम करने वाला एक चीनी इंजीनियर गायब हो गया है। द डॉन के मुताबिक, पाकिस्तानी पुलिस, खुफिया अधिकारी और एक विशेष सुरक्षा इकाई (एसपीयू) के एक दल ने लापता इंजीनियर 36 साल के पिंगजी लियू को खोजने के लिए एक खोज अभियान चलाया है।पाकिस्तान: जलविद्युत परियोजना पर काम करने वाला एक चीनी इंजीनियर हुआ लापता..PAK का हाफिज राग: आर्मी चीफ ने दिया बड़ा बयान, कहा- उसे कश्मीर की आवाज़ उठाने का हक

ऐसी आशंका जताई जा रही है कि लियू नदी में बह गए है। हालांकि, पुलिस अपहरण की संभावना से इनकार नहीं कर रही है क्योंकि लियू का मोबाइल फोन अचानक बंद हो गया था। पुलिस ने जानकारी दी कि लापता चीनी इंजीनियर पिछले साल इस्लामाबाद में बिजली परियोजना पर काम करने आए थे।

बुधवार की सुबह अपने सहयोगियों के साथ उन्हें सुरंग से बाहर निकलते समय आखिरी बार देखा गया था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और पांच ड्राइवरों से पूछताछ की है, जो चीनी इंजीनियर के साथ सुरंग स्थल पर भी काम कर रहे थे, लेकिन चालकों के पास कोई सुराग नहीं था।

पुलिस अधीक्षक एसपीयू सईद अली मोहसिन ने कहा कि 300 से अधिक चीनी ऊर्जा परियोजना पर काम कर रहे थे और उनके कार्यस्थल और निवास पर सुरक्षा के संबंध में मानक संचालन प्रक्रिया का पालन करने के लिए एक सलाह जारी की गई थी।

You May Also Like

English News