पाकिस्तान देगा हाफिज सईद को फांसी

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के PM नवाज शरीफ पर आतंकियों पर सख्ती न बरतने के चलते उनकी ही पार्टी के सांसद ने उन्हें घेर लिया। दरअसल पीएम नवाज की पार्टी पीएमएलएन के सांसद राणा मोहम्मद अफजल ने कल नवाज से पूछा कि हाफिज सईद और बाकी आतंकी संगठनों पर एक्शन क्यों नहीं लिया जाता ? हाफिज सईद ऐसे कौन से अंडे देता है, जिसकी वजह से हमने उसे पाल रखा है?img_

 हाफिज सईद को फांसी

पाकिस्तानी अखबार ‘द डॉन’ के मुताबिक कल पाकिस्तान में नैशनल असैंबली की फॉरेन अफेयर्स कमेटी की मीटिंग में पाक के दुनिया में अलग-थलग पड़ने पर चर्चा के साथ-साथ इन मुद्दों को भी उठाया गया जिसमें मुंबई हमले के गुनहगार हाफिज सईद के खिलाफ एक्शन ना लेने पर भी चर्चा हुई।
  सईद के नाम पर पाक को बदनाम करता है भारत 
सांसद राणा ने मीटिंग में हाफिज सईद जैसे नॉन स्टेट एक्टर्स पर सख्त एक्शन की डिमांड की और साथ ही सवाल किया कि कोई बताए, आखिर हाफिज सईद ऐसे कौन से अंडे देता है, जिसकी वजह से हमने उसे पाल रखा है? उसे तो फांसी देनी चाहिए। राणा ने कहा कि हमारी फॉरन पॉलिसी के ये हाल हो गए हैं कि हम आज तक हाफिज सईद जैसे लोगों को खत्म नहीं कर पाए हैं। भारत हमेशा सईद के नाम पर पाकिस्तान को दुनियाभर में बदनाम कर रहा है। इसलिए पाक सरकार को इन संगठनों पर बैन लगा देना चाहिए जो देश की बेइज्जती करा रहे हैं। 
लाइवइंडिया.लाइव से साभार

You May Also Like

English News