पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर की गोलाबारी

ceasefire-violation_650x400_81460718175श्रीनगर। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तानी सेना ने जम्मू कश्मीर के नोशेरा सेक्टर में गोलीबारी की है। भारत ने भी पाकिस्तानी गोलीबारी का करारा जवाब दिया है।

जम्मू कश्मीर में एलओसी के पास नौशेरा सेक्टर में आज सवेरे 5 बजे पाकिस्तान की तरफ से 4 भारतीय चौकियों पर मोर्टार दागे गए। भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब दिया है। इस फायरिंग में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। 

पाकिस्तान की तरफ से कलोर और जंगल पोस्ट से फायरिंग की गई। फायरिंग के अलावा मोर्टार शेल्स का भी इस्तेमाल किया गया। 

गौरतलब है कि पाक की ओर से एलओसी पर सीजफायर उल्लंघन का सिलसिला लगातार जारी है। पीओके में भारत के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले भी बढ़ गए हैं। 14 अक्टूबर को श्रीनगर के बाहरी इलाके में आतंकियों ने सशस्त्र सीमा बल के काफिले पर हमला किया था।

इस हमले में राजस्थान के दौसा का एक जवान शहीद हो गया था और 8 अन्य जख्मी हुए थे। प्रतिबंधित आतंकी संगठन अल-उमर मुजाहिदीन ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी और निकट भविष्य में भी इसी तरह की गतिविधियों को अंजाम देने की धमकी दी।

 
 

You May Also Like

English News