पाकिस्तान-पत्रकार की बेरहमी से हुई हत्या,गोलियों से भुना…

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में पत्रकार की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. पत्रकार जीशान अशरफ बट्ट को जिस वक्त गोली मारी गई, उस वक्त वह पुलिस को फोन करके कह रहे थे कि उनको मारने के लिए संघ परिषद के एक अध्यक्ष आ रहे हैं. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के मुताबिक, पत्रकार जीशान अशरफ बट्ट स्थानीय अखबार नवा-ए-वक्त के लिए काम करते थे. मंगलवार को उन्होंने पुलिस को फोन किया और बताया कि संघ परिषद के एक अध्यक्ष इमरान चीमा उन्हें गोली मारने के लिए आ रहे हैं. उसी वक्त कुछ बदमाश आए और उन्हें गोली मारकर फरार हो गए.पाकिस्तान-पत्रकार की बेरहमी से हुई हत्या,गोलियों से भुना...

गौरतलब है कि पाकिस्तान में इनदिनों पत्रकारों की हालत बहुत खराब है. जुल्म और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वालों को सीधे गोली मार दी जा रही है. हाल ही में रावलपिंडी में अज्ञात हमलावरों ने एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी थी. मारे गए पत्रकार का नाम अंजुम मुनेर राजा है. उनकी उम्र 40 वर्ष थी.

वहां की पुलिस ने बताया था कि अंजुम देर रात बाइक से अपने घर लौट रहे थे. उसी वक्त हमलावरों ने उसे गोली मार दी. यह घटना पाकिस्तानी सेना के राष्ट्रीय मुख्यालय के पास बैंक रोड पर हुई थी. अंजुम के सिर, गर्दन और शरीर के अन्‍य हिस्‍सों पर छह गोलियां मारी गई थी. इससे अंजुम की मौके पर ही मौत हो गई.

You May Also Like

English News