एक ट्रांसजेंडर के साथ पाकिस्तान में 9 लोगों ने पार कर दी सारी हदें

पाकिस्तान में एक ट्रांसजेंडर महिला को एक आदमी द्धारा निर्ममता से पीटे जाने का मामला सामने आया है। यह आदमी उस महिला को बेल्ट से बहुत बुरी तरह पीटा रहा है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह घटना सामने आई है।

img_20161125025016
 
अब तक 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना से लोग बहुत नाराज हैं। विडियो में साफ दिख रहा है कि उस ट्रांसजेंडर महिला को बिस्तर पर लिटाकर बेल्ट से बहुत बेरहमी से पिटाई की जा रही है। पिटाई इतनी बेरहमी से की जा रही है कि देखने वाले का दिल दहल जाए। वह शख्स उसे लातों से भी मार रहा है।
 
 
ट्रिब्यून की एक रिपोर्ट कहती है कि यह घटना पाकिस्तान के सियालकोट की है। ट्रांसजेंडर को पीटने वाले अपराधी की पहचान जज्जा बट्ट के तौर पर हुई है। बट्ट और उसके साथ घटना में शामिल 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। 
 
एक ट्रांसजेंडर के साथ पाकिस्तान में 9 लोगों ने पार कर दी सारी हदें
 
घटना की किसी ने अपने मोबाईल में विडियो बना ली और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया जिसके बाद यह वायरल होने लगा जिससे लोगों को इस बर्बर घटना के बारे में पता चला। विडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि ट्रांस्जेंडर महिला को किनारे ले जाकर कुछ लोग बेड पर लिटाकर  बेल्ट से पीट रहा है। उन्हीं में से  एक आदमी उसके कपड़े उतार देता है। वे दोनो उसे लात से मार रहे हैं।
 
 
महिला ने बताया कि वे उससे जबर्दस्ती वसूली कर रहे थे जब उसनें पैसा देने से मना किया तो उन्होनें उसे धमकाया और उसके बाद पीटने लगे। महिला ने बताया कि इन लोगों का गैंग है और ये सभी लोग यहां ट्रंसजेंडर से जबरन पैसे वसूलते हैं और यह बहुत पहले से चल रहा है। 

You May Also Like

English News