पाकिस्तान में भी नहीं है लड़किया सुरक्षित

 लड़कियों पर हर जगह हर देश में अत्याचार हों रहे है मामला है पाकिस्तान का जहां के पंजाब प्रांत में शादी के प्रस्ताव को मना करने पर दो बहनों समेत तीन लड़कियों पर 19 अप्रैल को तेजाब फेंका गया.जिसके कारण वे झुलस गयीं. खबरों के अनुसार शादी करने से मना करने के बाद बहनों के एक रिश्तेदार ने कथित रूप से इन लड़कियों पर तेजाब फेक डाला.पाकिस्तान: लड़कियों पर हर जगह हर देश में अत्याचार हों रहे है मामला है पाकिस्तान का जहां के पंजाब प्रांत में शादी के प्रस्ताव को मना करने पर दो बहनों समेत तीन लड़कियों पर 19 अप्रैल को तेजाब फेंका गया.जिसके कारण वे झुलस गयीं. खबरों के अनुसार शादी करने से मना करने के बाद बहनों के एक रिश्तेदार ने कथित रूप से इन लड़कियों पर तेजाब फेक डाला.  जानकारी के अनुसार विश्वविद्यालय की छात्राएं दोनों बहनें और उनकी मित्र सुबह गुजरात के डांग जिले में एक बस स्टॉप पर खड़ी हुई थी कि इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार लड़को ने लड़कियों पर तेजाब फेंक दिया.  पुलिस के अनुसार लड़कियों का चेहरा और हाथ झुलस गये और उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डांग पुलिस थाने के एसएचओ आमिर अब्बास के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है ,‘‘ मुख्य संदिग्ध इन दो बहनों का एक रिश्तेदार है. एक अन्य आरोपी की पहचान रिश्तेदार के दोस्त के रूप में हुई है. ’’पुलिस ने बताया कि इन लड़कियों में से एक ने शादी के प्रस्ताव से इनकार कर दिया था और यहीं हमले का कारण है. दोनों हमलावर अभी फरार है, जबकि तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकारी के अनुसार विश्वविद्यालय की छात्राएं दोनों बहनें और उनकी मित्र सुबह गुजरात के डांग जिले में एक बस स्टॉप पर खड़ी हुई थी कि इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार लड़को ने लड़कियों पर तेजाब फेंक दिया.

पुलिस के अनुसार लड़कियों का चेहरा और हाथ झुलस गये और उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डांग पुलिस थाने के एसएचओ आमिर अब्बास के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है ,‘‘ मुख्य संदिग्ध इन दो बहनों का एक रिश्तेदार है. एक अन्य आरोपी की पहचान रिश्तेदार के दोस्त के रूप में हुई है. ’’पुलिस ने बताया कि इन लड़कियों में से एक ने शादी के प्रस्ताव से इनकार कर दिया था और यहीं हमले का कारण है. दोनों हमलावर अभी फरार है, जबकि तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

You May Also Like

English News