पाकिस्तान में मचा हंगामा बीएसएफ ने मानसिक बीमार महिला को मारी गोली

इस्लामाबाद| पाकिस्तान से भारतीय सीमा में दाखिल हुई एक महिला की सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की गोली से हुई मौत पर यहां प्रदर्शन शुरू हो गया है। ग्रामीणों का कहना है कि महिला ‘मानसिक रूप से बीमार’ थी, जो रास्ता भटकर भारतीय सीमा में दाखिल हो गई थी। हालांकि बीएसएफ ने महिला को घुसपैठिया करार दिया था और कहा था कि बार-बार की चेतावनी के बावजूद वह भारतीय सीमा में दाखिल हुई।

पाकिस्तान में मचा हंगामा बीएसएफ ने मानसिक बीमार महिला को मारी गोली

बीएसएफ ने सीमा पर पाकिस्तानी महिला को मारी थी गोली 

जो काम कांग्रेस ने 15 सालों में नहीं किया, वो मै 15 महीनों में करके दिखाऊंगा: पीएम मोदी

‘डॉन’ की रिपोर्ट के अनुसार, महिला पंजाब प्रांत के बाजवात इलाके की थी। सियालकोट जिले के दियावाड़ा गांव की निवासी रशीदा बीबी (53) को बीएसएफ ने शुक्रवार को सीमा पर जम्मू क्षेत्र के अखनूर सेक्टर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर चाक फगवारी चौकी के पास गोली मारी थी, जिससे उसकी मौत हो गई। 

चुनाव के बीच बुरा फंसे डाक्टर अय्यूब खान ! जानिए कैसे

बीएसएफ ने बताया था कि घुसपैठिये को लगातार चेतावनी दी गई, लेकिन उसने सभी चेतवानियों को नजरअंदाज करते हुए सीमा पार कर ली। इसके बाद जवानों ने घुसपैठ को नाकाम करने के लिए गोलियां चला दीं।

वहीं, ‘डॉन’ की रिपोर्ट अनुसार, गांव वालों को जैसे ही ‘मानसिक रूप से बीमार महिला’ को जवानों द्वारा गोली मारे जाने की सूचना मिली, वहां प्रदर्शन शुरू हो गया। भारतीय अधिकारियों ने शुक्रवार को ही बाद में बीबी का शव उसके परिवार के सुपुर्द कर दिया।

loading...

You May Also Like

English News