पाकिस्तान ने भारतीय महिलाओं की बेइज्जती, फिर उतारा….!

ATARI: URI हमले के बाद दोनों देशों के बीच तनाव चरम पर है। पाकिस्तान की एक और करतूत ने आग में घी का काम कर दिया है।

पाकिस्तान ने भारतीय महिलाओं की बेइज्जत, उतारा....!

 पाकिस्तान के रेलवे अधिकारियों ने सोमवार को दिल्ली-लाहौर समझौता एक्सप्रेस से चार भारतीय महिलाओं को सफर करने से रोक दिया। रेल प्रशासन का आरोप था कि इन महिलाओं के पास पर्याप्त यात्रा कागजात नहीं हैं।  महिलाओं ने आरोप लगाया है कि उनके अंतवस्त्रों को पाकिस्तानी अधिकरियों ने खींचा। अधिकारियों ने महिलाओं से मारपीट भी की।
भारम में घरवालों इंतजार कर रहे हैं ये जाने नहीं देते
एक पीड़ित महिला ने रोते हुए बताया, ‘रेल प्रशासन का कहना है कि हमारे यात्रा दस्तावेज अधूरे हैं। हमारे परिजन भारत में हमारा इंतजार कर रहे हैं।’ इन महिलाओं ने ट्रेन में नहीं चढ़ने देने के लिए जिम्मेदार पाकिस्तान रेलवे अधिकारियों के खिलाफ वाघा रेलवे स्टेशन पर विरोध दर्ज कराया।
गुरुवार को आ सकती हैं
हालांकि रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि ये महिलाएं यात्रा दस्तावेज पूरा करने के बाद बृहस्पतिवार को भारत के सफर पर जा सकती हैं। गौरतलब है कि समझौता एक्सप्रेस लाहौर से सोमवार और शुक्रवार को दिल्ली के लिए चलती है।
कड़ी सुरक्षा के बीच दिल्ली आई ट्रेन
इस ट्रेन में 100 से अधिक पाकिस्तानी और 84 भारतीय नागरिकों ने सोमवार को कड़ी सुरक्षा के बीच सफर किया। दोनों देशों के बीच बढ़ते तनाव को देखते हुए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में समझौता एक्सप्रेस को दिल्ली के लिए रवाना किया गया।

You May Also Like

English News