पाकिस्‍तान के सिंध में दर्दनाक सड़क हादसे में 18 की मौत व 30 घायल

पाकिस्तान के सिंध प्रांत में हुए एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में कम से कम 18 लोग मारे गए और 30 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि हैदराबाद शहर के निवासी सकरंद से लौट रहे थे, तभी ये दुर्घटना हुई।पाकिस्तान के सिंध प्रांत में हुए एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में कम से कम 18 लोग मारे गए और 30 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि हैदराबाद शहर के निवासी सकरंद से लौट रहे थे, तभी ये दुर्घटना हुई।  डॉन की खबर के मुताबिक, रास्ते में ड्राइवर ने टायर बदलने के लिए बस को रोका था, लेकिन पीछे से आ रहे एक ट्रेलर ने बस में जबरदस्‍त टक्‍कर मारी।  टक्‍कर इतनी तेज थी कि 18 लोगों की जान चली गई और 30 घायल हो गए। बचाव टीमों के अनुसार, घायलों में छह गंभीर स्थिति में है। क्रेन को मलबा उठाना के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है, क्योंकि बचाव अधिकारियों का डर है कि इसके नीचे और अधिक लोग फंसे हो सकते हैं।

डॉन की खबर के मुताबिक, रास्ते में ड्राइवर ने टायर बदलने के लिए बस को रोका था, लेकिन पीछे से आ रहे एक ट्रेलर ने बस में जबरदस्‍त टक्‍कर मारी।

टक्‍कर इतनी तेज थी कि 18 लोगों की जान चली गई और 30 घायल हो गए। बचाव टीमों के अनुसार, घायलों में छह गंभीर स्थिति में है। क्रेन को मलबा उठाना के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है, क्योंकि बचाव अधिकारियों का डर है कि इसके नीचे और अधिक लोग फंसे हो सकते हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com