‘पाकीजा’ की अभिनेत्री गीता कपूर को अस्पताल में छोड़कर बेटा हुआ फरार

‘पाकीजा’ और ‘रजिया सुल्तान’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस गीता कपूर अपनी जिंदगी में बुरे दौर से गुजर रही हैं. दरअसल उनका बेटा राजा कपूर उनको हॉस्पिटल में एडमिट करा कर फरार हो गया है. अब एक्ट्रेस का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है.'पाकीजा' की अभिनेत्री गीता कपूर को अस्पताल में छोड़कर बेटा हुआ फरारयह भी पढ़े: आमिर की ‘दंगल’ ने रचा दिया इतिहास, कमाई के मामले में पीछे रह गए ‘बाहुबली’

21 अप्रैल को गीता को ब्लड प्रेशर की शिकायत पर राजा ने उन्हें मुंबई के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया था. जब अस्पताल में उन्हें पैसे जमा करने के लिए कहा गया तो राजा एटीएम से पैसे निकालने का बहाना बनाकर वहां से निकल गया.  

7 दिन में ही ट्विटर पर लौटे अभिजीत, कहा- देशविरोधी नहीं दबा सकते मेरी आवाज

गीता की बिगड़ती हालत को देखकर अस्पताल में उनका इलाज तो जारी रखा गया लेकिन राजा और गीता की बेटी पूजा को कॉन्टेक्ट करने की सारी कोशिशें नाकाम रही. रिपोर्ट्स के मुताबिक राजा एक कोरियोग्राफर है और पूजा एयर होस्टेस हैं, जो शादी के बाद पुणे शिफ्ट हो गई हैं.

ये आए मदद के लिए आगे:
फिल्ममेकर अशोक पंडित और प्रोड्यूसर रमेश तोरानी को जब पता चला कि मुंबई के अस्पताल में एक बेटा अपनी मां को अकेला छोड़कर चला गया है, तब दोनों आगे आए और उन्होंने अस्पताल का 1.5 लाख रुपये का बिल चुकाया. हालांकि दोनों को बाद में पता चला कि ये औरत और कोई नहीं बल्कि बीते जमाने की एक्ट्रेस गीता कपूर ही हैं. अशोक पंडित ने कहा कि उनमें मुझे अपनी मां नजर आई थीं, इसलिए मैंने उनकी मदद की.

अशोक पंडित के आगे है ये मुश्किल:
अशोक पंडित ने इंडियन एक्सप्रेस से बताया कि वो गीता को वृद्ध आश्रम में रखना चाहते हैं, जिससे उनकी वहां अच्छे से देखभाल की जा सके. लेकिन इसके लिए पुलिस को उनके बच्चों से नो ओब्जेक्शन सर्टिफिकेट चाहिए. फिलहाल राजा फरार है और पुलिस उसकी खोज में लगी हुई है.

टॉर्चर करता था बेटा:
गीता ने एक अखबार को बताया कि, राजा मुझे टॉर्चर करता था. मुझे चार दिनों में एक बार खाना देता था. वो मुझे कमरे में बंद रखता था. मैं वृद्ध आश्रम में रहने के लिए तैयार नहीं थी, इसलिए उसने मुझे अस्पताल में छोड़ने का प्लान बनाया. मैं बीमार थी इसलिए वो मुझे हास्पिटल में छोड़कर भाग गया.

You May Also Like

English News