पाक के पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने एक महिला को शादी के लिए किया प्रपोज…

पाकिस्तान में विपक्ष के नेता और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने रविवार को कहा कि उन्होंने एक महिला को शादी का प्रस्ताव दिया है, लेकिन उन्होंने उन रिपोर्ट को नकार दिया, जिसमें कहा जा रहा है कि उन्होंने गुप्त रूप से तीसरी शादी कर ली है। इमरान की सफाई उन रिपोर्ट के बाद आई है, जिसमें कहा जा रहा था कि उन्होंने अपनी अध्यात्म गुरु 40 साल की बुशरा मणिका से शादी कर ली है। पाक के पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने एक महिला को शादी के लिए किया प्रपोज...
इमरान के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा है कि इमरान ने बुशरा मणिका को शादी के लिए प्रपोज किया है, लेकिन उन्होंने उनसे वक्त मांगा है। बुशरा ने कहा है कि वह अपने परिवार और बच्चों से सलाह मशवरे के बाद इस पर फैसला लेंगी। प्रवक्ता के मुताबिक यह दुखद है कि इतनी निजी और संवेदनशील बात को सार्वजनिक किया जा रहा है। जबकि यह ऐसी महिला से जुड़ा मामला है, जो सार्वजनिक जीवन में नहीं हैं। इससे इमरान और बुशरा के बच्चों पर भी दबाव बढ़ेगा। 

उन्होंने कहा कि अगर मणिका इस प्रस्ताव को स्वीकार्य कर लेंगी तो इमरान सार्वजनिक रूप से इसकी जानकारी देंगे। हालांकि 66 वर्षीय खान ने मणिका से शादी से इनकार किया है। एक पाकिस्तानी अखबार ने दावा किया था कि उन्होंने एक जनवरी को लाहौर में शादी कर ली है। इमरान ने पहली शादी 16 मई, 1995 को जेमिमा खान से की थी। नौ साल बाद 2004 में उनका तलाक हो गया। वहीं दूसरी बार निकाह जनवरी, 2015 में रेहम खान से किया, लेकिन यह शादी दस महीने भी नहीं चली। 

 

You May Also Like

English News