पानी में तैरेगा ये स्मार्टफोन, जल्द करे प्री-बुकिंग

पानी में नहीं डूबेगा ये स्मार्टफोन, पानी में तो तैरेगा। आजकल बाजारों में एक से बढ़कर एक नए-नए फीचर्स वाले स्मार्टफोन आ रहें हैं और नई-नई कंपनियां अपने प्रोडक्ट्सों को लेकर काफी दावे भी कर रही हैं। लेकिन हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जो हाईटेक फीचर्स से लैस तो है ही, साथ ही इसकी खास बात ये है कि ये पानी में डूबता नहीं बल्कि तैरता है।

पानी में तैरेगा ये स्मार्टफोन, जल्द करे प्री-बुकिंग

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। फिलहाल इसके 32जीबी और64जीबी मॉडल की बुकिंग चल रही है। इसमें एक और खास बात ये कि इन दोनों वेरियंट्स पर अभी 40फीसदी डिस्काउंट ऑफर भी है। इसके 32जीबी मॉडल की कीमत लगभग 16,000 रूपए और 64 जीबी मॉडल की कीमत लगभग 19,000 रूपए बताई जा रही है। और आप इसें कॉमेट की ऑफिशियल साइट पर जाकर प्री-बुकिंग कर सकते हैं।

ये भी पढ़े:> AIRTEL ने पेश किया अब तक का सबसे बड़ा ऑफर, देगी 10जीबी 4G डाटा

बता दें इस स्मार्टफोन में 4.7 इंच का फुल एचडी डस्पले स्क्रीन लगी है। साथ ही कंपनी यह दावा कर रही है कि इस स्मार्टफोन की डस्पले स्क्रीन सैमसंग और एप्पल आईफोन्स से ज्यादा बेहतर है। इस फोन में 16 एमपी का रियर और फ्रंट कैमरा दिया गया है। जो ऑटोफोकस एलईडी फ्लैश के साथ है। इससे हाई क्वालिटी पिक्चर्स लेने के साथ ही एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं।

ये भी पढ़े:> मात्र 490 रुपए में खरीदे 7,000 रुपए का सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन्स

इस स्मार्टफोन में पावरफुल 2 गीगाहर्त्ज ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है जो अल्ट्रा-फास्ट टेक्नोलॉजी पर काम करता है। इसके साथ, इसमें 4जीबी रैम दी गई है। और यह एंड्रॉयड 6.1 मार्शमैलो ओएस पर काम करता है। यह स्मार्टफोन 3जी और 4जी दोनों नेटवर्क पर काम करता है। इस फोन में कंपनी ने इसमें एक्स्ट्रा बास के साथ स्पीकर लगाए हैं। स्मार्टफोन में एलईडी नोटिफिकेशन लाइट भी दी गई है। यह फोन 2800एमएएच बैटरी से लैस है फिलहाल यह ब्लैक, लाइट गोल्ड और आइसबर्ग व्हाइट कलर्स में उपलब्ध है।आखिरी और महत्वपूर्ण बात यह कम्पलीट वॉटरप्रूफ और डस्टप्रूफ फोन होने के साथ ही पानी में तैरने वाला भी है।

You May Also Like

English News