पानी है सोनम कपूर जैसी खूबसूरत त्वचा तो अपनाएं ये टिप्स

सोनम कपूर बॉलीवुड की एक जानी मानी हस्ती है. लोग इनकी एक्टिंग के साथ-साथ इनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं. सोनम कपूर जितनी स्टाइलिश और खूबसूरत कैमरे के सामने नजर आती है, उतनी ही खूबसूरत यह अपनी आम जिंदगी में भी हैं. आज हम आपको सोनम कपूर की खूबसूरती के कुछ राज़ बताने जा रहे हैं. सोनम कपूर बॉलीवुड की एक जानी मानी हस्ती है. लोग इनकी एक्टिंग के साथ-साथ इनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं. सोनम कपूर जितनी स्टाइलिश और खूबसूरत कैमरे के सामने नजर आती है, उतनी ही खूबसूरत यह अपनी आम जिंदगी में भी हैं. आज हम आपको सोनम कपूर की खूबसूरती के कुछ राज़ बताने जा रहे हैं.   1- सोनम कपूर अपनी त्वचा को खूबसूरत बनाने के लिए महंगी महंगी केमिकल युक्त क्रीम का इस्तेमाल नहीं करती है. बल्कि यह अपनी खूबसूरती में निखार लाने के लिए बेसन और दही का फेस पैक लगाती है. इसके अलावा सोनम कपूर रोजाना सुबह खाली पेट में नारियल पानी का सेवन जरूर करती हैं. जिससे उनकी त्वचा में निखार आता है.   2- अपने बालों को खूबसूरत बनाने के लिए वो हफ्ते में दो या तीन दिन बादाम के तेल या नारियल के तेल से बालों की मसाज करती हैं. धूप में जाने से पहले वो अपने चेहरे पर सन ब्लॉक क्रीम के साथ साथ मॉश्चराइजर लगाना कभी नहीं भूलती है.   3- रात को सोने से पहले सोनम कपूर अपने चेहरे पर लगा मेकअप साफ करके मॉश्चराइजर और आई क्रीम भी लगाती हैं.

1- सोनम कपूर अपनी त्वचा को खूबसूरत बनाने के लिए महंगी महंगी केमिकल युक्त क्रीम का इस्तेमाल नहीं करती है. बल्कि यह अपनी खूबसूरती में निखार लाने के लिए बेसन और दही का फेस पैक लगाती है. इसके अलावा सोनम कपूर रोजाना सुबह खाली पेट में नारियल पानी का सेवन जरूर करती हैं. जिससे उनकी त्वचा में निखार आता है. 

2- अपने बालों को खूबसूरत बनाने के लिए वो हफ्ते में दो या तीन दिन बादाम के तेल या नारियल के तेल से बालों की मसाज करती हैं. धूप में जाने से पहले वो अपने चेहरे पर सन ब्लॉक क्रीम के साथ साथ मॉश्चराइजर लगाना कभी नहीं भूलती है. 

3- रात को सोने से पहले सोनम कपूर अपने चेहरे पर लगा मेकअप साफ करके मॉश्चराइजर और आई क्रीम भी लगाती हैं.

You May Also Like

English News