पापा के साथ थी लड़की…लड़के ने पकड़ लिया, और फिर बीच सड़क हुआ ऐसा काम…

चंदौली. यूपी के चंदौली जिले में मुगलसराय कोतवाली के पास एक युवक को छेड़छाड़ करने के आरोप में छात्रा और उसके परिजन ने जमकर पीटा। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बता दें, ये वीडि‍यो6 अप्रैल का है लेकिन अब सोशल मीडि‍या पर वायरल हो रहा है।

चलती बाइक पर युवक ने पकड़ा छात्रा का हाथ

– चंदौली की छात्रा वाराणसी के हरिश्चंद्र पीजी कॉलेज में पढ़ती है।6 मार्च को छात्रा के मां-बाप उसे कॉलेज से लेकर घर जा रहे थे। इस दौरान, बाइक सवार एक युवक लड़की का पीछा करने लगा।
– मुगलसराय के पास लड़के ने चलती बाइक पर लड़की का हाथ भी पकड़ा, उसकी इसहरकत को पिता ने साइड मिरर में देख लिया। विरोध करने पर उसने गाली-गलौच शुरू कर दी।

छात्रा और उसकी मां ने की सैंडल से पिटाई

– छात्रा और उसकी मां ने सैंडल से शराब के नशे में धुत युवक को सड़क पर पीटना शुरू कर दिया।इसके बावजूद भी वो गालियां दे रहा था। मनचले की इस हरकत के बाद वहां मौजूद लोगों ने भी हाथ साफ किया।
– पुलिसकर्मी ने मौके पर पहुंचकर युवक को भीड़ से छुड़ाया और थाने ले गए। परिवार की शिकायत के बादआरोपी युवक को पुलिस ने जेल भेज दिया।

– मुगलसराय एसओ अजित मिश्रा ने बताया, पीड़िता की तहरीर पर युवक को गिरफ्तार कर मेडिकल कराकर जेल भेज दिया गया है।

आगे की 3 स्लाइड्स में देखें कैसे हुई लड़के की पिटाई और लड़की की फोटोज…

यूपी के चंदौली में छेड़खानी कर रहे युवक की लड़की और उसकी मां ने सैंडल से पीटा। मामला 6 अप्रैल का है, लेकिन अब इसका वीडि‍यो सोशल मीडि‍या पर वायरल हो गया है। युवक शराब के नशे में था और छात्रा सहित उसके मां-बाप से गाली-गलौच करने लगा। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया और पीड़िता की तहरीर पर उसे जेल भेज दिया।

You May Also Like

English News