पापा से पड़ी डांट तो बेटा इमारत की 5वीं मंजिल पर खिड़की के शेड पर जाकर सो गया

 बच्चों को डांटना कई बार माता-पिता के लिए इतना खतरनाक साबित हो सकता है कि वो सोच भी नहीं सकते। इसका उदाहरण चीन में सामने आया है जहां पापा की डांट से नाराज एक बच्चा इमारत की 5वीं मंजिल पर बनी खिड़की के शेड पर जाकर सो गया। उसे वहां जिसने भी देखा उसके होश उड़ गए। इस बच्चे का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

बेटे को डांटना पड़ा मंहगा

जानकारी के अनुसार मामला चीन के गुईझोउ प्रांत के झियांगकोऊ काउंटी का है। चीन में इन दिनों सोशल मीडिया पर यह वीडियो जम कर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लगभग 12 साल का एक बच्‍चा एक इमारत की खिड़की के छज्‍जे पर सोता नजर आ रहा है। देख कर ही समझ आ जाता है कि ये खिड़की काफी ऊपर वाली मंजिल की है। बाद पता भी चला कि ये इमारत की पांचवी मंजिल पर बनी खिड़की है। सूत्रों की माने तो बच्‍चे ने ऐसा अपने पिता की डांट सुनने के बाद अपनी नाराजगी जताने के लिए किया था। हालाकि बच्‍चा सुरक्षित है पर उसका रवैया वाकई चौंकाने वाला है।

देर तक सोने पर पड़ी थी डांट

आप इस बच्‍चे की हरकत पर हैरान तो उसने जिस बात पर डांट खाई थी और जिसके बाद ये हरकत की वो जान कर तो बिलकुल ही झटका खा जायेंगे। आमतौर पर माता पिता बच्‍चों को देर तक सोने पर डांटते हैं, पता चला है कि इस बच्‍चे के पिता ने भी इसी बात के लिए उसे टोका था और गुस्‍से से उठने के लिए कहा था। बच्‍चे को पापा की डांट इतनी बुरी लगी कि वो घर से निकल कर इमारत की पांचवी मंजिल की खिड़की से बाहर निकल गया और जा कर उसके शेड पर जाकर लेट गया।

अग्‍निशमन दल ने की मदद

हालाकि काफी देर लेटे रहने के बाद जब बच्‍चा उठा तो खुद ही अपनी स्‍थिति देख कर सहम गया। वहीं माता पिता भी सदमे में आ गए। जिसके बाद अग्‍निशमन दल के लोगों को बच्‍चे की रक्षा के लिए बुलाया गया जिन्‍होंने सावधानी पूर्वक बच्‍चे को वहां से उतारा। ये घटना पिछले सप्‍ताह बुधवार की बताई जा रही है और कहा जा रहा है कि ये चीन के गुईझोउ प्रांत के झियांगकोऊ काउंटी में हुआ था।

You May Also Like

English News