पापा सौरव गांगुली के साथ बेटी सना की तस्वीरें हुई वायरल

वक्त के साथ-साथ कई चीजें बदलती हैं। बचपन जहां सिलेब्रिटीज की जिंदगी हमें आकर्षित करती थी, वहीं मौजूदा दौर में उनके बच्चे चर्चाएं बंटोर रहे हैं। इसी कडी में नया नाम टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के बेटी सना गांगुली का है।पापा सौरव गांगुली के साथ बेटी सना की तस्वीरें हुई वायरल

यह भी पढ़े: आज करेंगे पीएम मोदी देश के सबसे लंबे पुल का उद्घाटन, इन्होने की थी शुरुआत…

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी और खुशी, सैफ अली खान के बीट सारा और शाहरुख खान की बेटी सुहाना इंटरनेट पर खासे मशहूर हैं। अब इसी सीरीज में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और मशहूर क्लासिकल डांसर डोना गांगुली की बेटी का नंबर है।

सना की मां डोना गांगुली ने अपने फेसबुक पेज पर सौरव और सना की कुछ तस्वीरें शेयर की। इस तस्वीरों में सना साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। सौरव और डोना की बेटी सना 2001 में पैदा हुईं थी और अब 16 साल की हो चुकी हैं।

यह तस्वीरें एक प्रीमियम ज्वैलरी ब्रांड के ऐड की शूटिंग की हैं। इस ऐड में दादा के साथ उनकी बेटी भी नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों कोसोशल मीडिया पर शेयर करते टाइम डोना ने लिखा- “मेरी बेटी सना का अपने डैडी के साथ पहला शूट”

दादा ने भी अपने ही अंदाज में इन तस्वीरों को शेयर किया। इस तस्वीरों के साथ दादा ने कैप्शन में ‘डेब्यूटेंट’ यानी पदार्पण करने वाली लिखा। बता दें कि सना भी सोशल मीडिया पर खासी सक्रिय हैं और अकसर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं।

 

You May Also Like

English News