पायलट ने भेजा हरभजन को ये नोटिस, भज्जी की वजह से गई थी…

NEW DELHI: जेट एयरवेज के पूर्व विदेशी पायलट बर्न्ड हुसैलिन ने क्रिकेटर हरभजन सिंह और दो अन्य यात्रियों को मानहानि का नोटिस भेजा है। इनकी गलत शिकायत पर पायलट की नौकरी चली गयी थी।पायलट ने भेजा हरभजन को ये नोटिस, भज्जी की वजह से गई थी...शादी के दिन दूल्हा-दुल्हन के साथ स्टेज पर हो गई ऐसी घटना, जिसकी वजह से हुआ बवाल…

पायलट को कथित तौर पर नस्ली टिप्पणी करने को लेकर बर्खास्त कर दिया गया था। पायलट के वकील समित शुक्ला ने कहा कि उन्होंने कथित गलत शिकायत पर अनुबंध समाप्त करने के लिए विमानन कंपनी को भी एक नोटिस भेजा है।

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने आरोप लगाया था कि पायलट बर्न्ड हुसैलिन ने दो महीना पहले एक घरेलू उड़ान के दौरान एक महिला यात्री के साथ बदसलूकी की और एक अन्य यात्री पर नस्ली टिप्पणी की थी।

हुसैलिन का प्रतिनिधित्व कर रहे समित शुक्ला ने कहा कि नोटिस का दो आधार है। पहला कि जेट एयरवेज ने यात्रियों की गलत शिकायत पर कार्रवाई की और बाद में हरभजन ने हस्तक्षेप किया। उनके हस्तक्षेप के कारण पायलट को सेवा से हटा दिया गया।

आपको बता दें कि जेट प्रवक्ता ने इस पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। वहीं क्रिकेटर हरभजन सिंह से अब तक संपर्क नहीं हो सका है।

You May Also Like

English News