पार्टनर के साथ नहाने पर होते हैं ये 7 अद्भुत फ़ायदे

किसी भी रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए एक दूसरे के साथ समय बीताना बहुत ज़रूरी होता है. वैसे तो अपने पार्टनर के करीब आने के कई बहाने होते हैं पर आज जो हम तरीका बताने जा रहे हैं वह सबसे ज़्यादा फ़ायदेमंद है. अपने पार्टनर के करीब आने का सबसे बेहतर तरीका होता है एक साथ शॉवर लेना. ऐसा करने से ना सिर्फ आप एक दूसरे के और करीब आ जाते हैं बल्कि इससे और भी फ़ायदे होते हैं. तो आईये बात करते हैं एक साथ नहाने से होने वाले फ़ायदों के बारे में.

एक साथ नहाने के फ़ायदे

  • पानी का एक-एक बूंद महत्वपूर्ण होता है और जैसा कि हम सभी जानते हैं हमारे देश में पानी की बहुत किल्लत है. इसलिए पानी की बचत करना बहुत ज़रूरी हो जाता है. दुनिया में सबसे ज़्यादा पानी की बर्बादी लोग नहाते वक़्त ही करते हैं. ऐसे में जब दो लोग एक दूसरे के साथ नहाते हैं तो पानी कम खर्च होता है और समय भी बर्बाद होने से बचता है.
  • अकेले नहाने पर शरीर के काफी हिस्सों पे आपका हाथ सही ढंग से पहुंच नहीं पाता. इस वजह से पीठ की सफाई लोग ठीक तरह से कर नहीं पाते. ऐसे में आपका पार्टनर बहुत काम आता है. एक साथ नहाने पर आप इस समस्या को दूर कर सकते हैं. पार्टनर्स एक दूसरे के शरीर को अच्छे से साफ़ कर सकते हैं.
  • एक साथ शॉवर लेने से रोमांस का लेवल भी बढ़ जाता है. एक साथ नहाते वक़्त आप अपने पार्टनर के बहुत ज़्यादा करीब आ जाते हैं जिससे माहौल रोमांटिक होने लगता है. बाथरूम में आस-पास कैंडल जलाकर और एसेंशियल ऑयल यूज़ कर के आप इस एक्सपीरियंस को और यादगार बना सकते हैं.
  • प्यार भरी छेड़छाड़ से आप नहाने जैसे बोरिंग काम को भी इंटरेस्टिंग बना सकते हैं. नहाते वक़्त मस्ती करें. एक दूसरे के ऊपर पानी फेंके या एक दूसरे के बालों में शैम्पू करें.
  • बाथरूम में नहाते वक़्त आप अपने पार्टनर के साथ फोरप्ले भी कर सकते हैं. यकीन मानिए यह और भी ज़्यादा अच्छा होता है. धीरे-धीरे आप दोनों एक दूसरे के कपड़े उतारें और बॉडी पार्ट्स पर किस करें. ऐसा करने पर सेक्स का मूड बन जाएगा और आप उन पलों का आनंद ले सकते हैं.
  • एक साथ नहाने से पता चलता है कि आप एक दूसरे के साथ बिल्कुल कम्फ़र्टेबल हो गए हैं. यह आपके रिश्ते की मजबूती को भी दर्शाता है. इससे पता चलता है कि आपके बीच में कोई दीवार नहीं है और आप एक दूसरे में घुल-मिल गए हैं.
  • लड़कियां अपने लुक्स को लेकर बहुत कॉनशस होती हैं. लुक्स को बेहतर करने के लिए वह अनेकों ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं. पर नहाते वक़्त वह बिना मेकअप होती हैं और अपने पार्टनर के सामने न्यूड खड़ी रहती हैं और तब भी अपने पार्टनर की नज़रों में खूबसूरत ही रहती हैं.

You May Also Like

English News