अपने पार्टनर को पागलपन की हद तक चाहते हैं ये 5 राशि के लोग

हद से ज़्यादा प्यार – हर इंसान का बिहेवियर अलग होता है कोई छोटी-छोटी बातों पर नाराज़ हो जाता है, तो कोई हर समय शांत रहता है, इसी तरह कोई अपने पार्टनर से बेहद प्यार करता है, तो कोई हर समय उसमें खामियां ही निकालता रहता है.

पार्टनर को पागलपन की हद तक चाहते हैं ये 5 राशि के लोग

वाइफ के लिए इस क्रिकेटर ने खरीदी थी सुपर बाइक, जानिए कैसे शरू हुई ये स्टोरी !

राशि का आपकी लव लाइफ से भी खास कनेक्शन होता है.

यदि आपके पार्टनर की राशि इन पांचों में से कोई एक है तो आप बहुत लकी हैं, क्योंकि इस राशि वाले अपने हमसफर को हद से ज़्यादा प्यार करते हैं.

हद से ज़्यादा प्यार 

मिथुन राशि

प्यार के मामले में मिथुन राशि वाले सबसे ऊपर आते हैं. इस राशि के लोग अपने पार्टनर को अपनी मर्जी के बिना सांस भी नहीं लेने देते. वो जहां भी जाते हैं ये उनके साथ जाते हैं. एक पल को भी ये उन्‍हें अपने से दूर नहीं जाने देतें. हर समय पार्टनर के साथ चिपके रहते हैं अब आप इसे पागलपन नहीं तो और क्या कहेंगे. ये बात और है कि कई बार उनका ये ज़रूरत से ज़्यादा प्यार पार्टनर को इरिटेट कर देता है.

कर्क राशि

कर्क राशि के लोग अपने हमसफर के प्रति पूरी तरह से समर्पित होते हैं. ये भी हर समय पार्टनर के साथ ही रहना चाहते हैं, जिससे कई बार इनकी साथी से खट-पट भी हो जाती है. ये अपने हर काम में पार्टनर की मदद जाते हैं. भले ही ये थोड़े चिपकू किस्म के हों, मगर अपने साथी से प्यार बहुत करते हैं.

कन्‍या राशि

इस राशि के लोग कभी किसी के आगे झुकना पसंद नहीं करते हैं लेकिन ये जिससे प्‍यार करते हैं उसके आगे झुकने में इन्‍हें कोई ऐतराज़ नहीं होता. पार्टनर को ये अपना सौ फीसदी देते हैं और उनसे भी यही उम्मीद करते हैं. इन्‍हें अपने साथी की पल-पल की खबर रखना अच्‍छा लगता है. ये इस काम को अपना हक समझते हैं और हर वक्‍त ये अपने पार्टनर के बारे में ही सोचते रहते हैं.

कुंभ राशि

प्‍यार के मामले में कुंभ राशि के लोग भी चिपकू की कैटेगरी में ही आते हैं. ये एक बार जिसके साथ प्‍यार में पड़ जाते हैं, फिर उसका साथ जिंदगीभर नहीं छोड़ते हैं. कुंभ राशि के लोग अपने पार्टनर को लेकर काफी पज़ेसिव और ईमानदार होते हैं.

भाबी जी घर पर हैं से निकाली गई थीं शिल्पा शिंदे, इस आइटम नंबर से वापसी

मीन राशि

मीन राशि के लोगों का प्‍यार में पागलपन काफी अच्‍छा होता है. इनकी तरह और कोई प्‍यार नहीं कर सकता. अगर आप मीन राशि के व्‍यक्‍ति के साथ रिलेशन में हैं तो आपसे ज्‍यादा लकी और कोई हो ही नहीं सकता है. अपने साथी के अलावा इनके लिए और कुछ भी मायने नहीं रखता है.

इन राशियों के लोग हद से ज़्यादा प्यार करते है अपने पार्टनर को – अब अपने पार्टनर की राशि से आप ये जान सकते हैं कि वो आपको किस हद तक प्यार करेगा.

 
loading...

You May Also Like

English News