पार्टी के लिए प्राइवेट जेट से गोवा रवाना हुईं करीना और मलाइका…

बॉलीवुड का जाना माना गर्ल गैंग करीना-अमृता-मलाइका पार्टी मनाने के लिए गोवा प‍हुंची हैं. बॉलीवुड फोटोग्राफर्स इस बार इन बेस्ट फ्रेंड्स का एयरपोर्ट लुक कैप्चर करने से चूक गए क्योंकि ये गैंग ऑफ गर्ल्स अपने प्राइवेट जेट में पार्टी के लिए रवाना हो गया.पार्टी के लिए प्राइवेट जेट से गोवा रवाना हुईं करीना और मलाइका...

मलाइका अरोड़ा ने जेट के अंदर क्लिक की गई तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. तस्वीर में करीना कपूर, करिश्मा कपूर, मलाइका और सैफ अली खान नजर आ रहे हैं. गोवा में आखिर ये सिलेब्स किस बात का जश्न मनाने के लिए इक्ट्ठा हुए हैं?

दरअसल करीना की अजीज दोस्त कही जाने वाली अमृता अरोड़ा के बर्थडे बैश के लिए ये हस्तियां गोवा में जश्न मनाने की तैयारी में हैं. शेयर की गई तस्वीर में करिश्मा कपूर ब्लैक आउटफिट में शानदार नजर आ रही हैं. करीना ने इस ट्रिप के लिए कंफर्टेबल सफेद रंग की शर्ट को चुना और वह काफी रिलैक्स भी नजर आ रही हैं.

लेकिन इस तस्वीर से अमृता अरोड़ा गायब नजर आ रही हैं, क्योंकि अमृता पहले से ही पति शकील लडक के साथ गोवा में हैं. करीना की खास दोस्त कही जाने वालीं अमृता करीना की जिम फ्रेंड भी हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर की आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग हैं और सैफ अली खान की अगली फिल्म बाजार है.

You May Also Like

English News