पिकनिक से लौट रहे स्टूडेंट्स के साथ हुआ ये भयानक हादसा

मसूरी। उत्तराखंड के मसूरी में एक सड़क हादसे में एक छात्रा की मौत हो गयी जबकि पांच छात्र व छात्राएं घायल हैं। ये सभी छात्र एक कार से जॉर्ज एवरेस्ट से दून लौट रहे थे तभी हाथीपांव के पास कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। घायल छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

योगी ने मोदी से किया, ये बड़ा वादा 2019 का चुनाव जिताने की जिम्मेदारी मेरी

हाथीपांव के नजदीक अनियंत्रित कार 150 मीटर खाई में गिरी

खाई  से आइटीबीपी के जवानों ने रेस्क्यू छात्रों को बाहर निकाला तब तक एक छात्रा की मौत हो चुकी थी।  मृतक छात्रा यूआइटी में एमए की पढ़ाई कर रही थी और मूल रूप से हल्द्वानी की रहने वाली थी। वहीं, गंभीर रूप से घायल अन्य पांच छात्र-छात्राओं को मसूरी व देहरादून के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

मसूरी पुलिस से मिली जानकारी के ये सभी छात्र पिकनिक मानाने के लिए मसूरी आये थे और देहरादून लौट रहे थे। हाथीपांव टोल से लगभग दो किलोमीटर आगे उनकी ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर लगभग 150 मीटर खाई में जा गिरी।

स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस व अग्निशमन विभाग को दी। पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन खाई गहरी होने के कारण कार नजर नहीं आ रही थी। इसके बाद पुलिस ने आइटीबीपी से मदद मांगी। आइटीबीपी के जवानों ने करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद घायलों को बाहर निकाला। सभी को राजकीय सेंटमेरीज हॉस्पिटल ले जाया गया। लेकिन एक छात्रा की मौत हो चुकी थी।

You May Also Like

English News