पिता की वॉर्निंग के अगली रात को ही फिर रात भर घर से गायब थी, श्रद्धा कपूर !

पिछले दिनों शक्ति कपूर ने अपनी बेटी श्रद्धा कपूर को परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने की सलाह दी थी लेकिन श्रद्धा ने पापा की बात न मानते हुए एक बार फिर देर रात तक दोस्तों के साथ पार्टी की। श्रद्धा की इस हरकत से उसके पापा बहुत नाराज हो गए हैंपिता की वॉर्निंग के अगली रात को ही फिर रात भर घर से गायब थी, श्रद्धा कपूर !
 आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर के साथ एक प्राइवेट पार्टी अटेंड की। डायरेक्टर शाद अली के घर हो रही इस पार्टी में श्रद्धा, आदित्य रॉय कपूर के साथ रात 11.30 बजे पहुंचीं। श्रद्धा और आदित्य एक बार फिर फिल्म ‘ओके जानू’ में एक साथ नजर आएंगे।

 

वहीं कैटरीना कैफ भी उनकी फिल्म ‘बार बार देखो’ के हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखाई दीं। हालांकि कैटरीना पार्टी से जल्दी निकल गईं थीं। लेकिन श्रद्धा, आदित्य और सिद्धार्थ रात 4 बजे तक पार्टी एन्जॉय करते रहे। 
 

हाल ही में खबर आई थी कि शक्ति कपूर और उनकी पत्नी शिवांगी बेटी श्रद्धा की लेट नाइट पार्टीज से बहुत परेशान हैं। पिछले कुछ दिनों से श्रद्धा अक्सर देर रात घर पहुंच रही थीं।  
 

सूत्रों के अनुसार श्रद्धा के देर रात घर लौटने से नाराज उनके पिता शक्ति कपूर ने उनकी जमकर डांट लगाई थी और समय पर घर आने के लिए कहा था। लेकिन शायद श्रद्धा पर इस डांट का कोई असर नहीं पड़ा।

You May Also Like

English News