पीएम मोदी की फोटो से छेड़छाड़ करने के मामले में दो गिरफ्तार

प्रधानमंत्री मोदी की फोटो के साथ छेड़छाड़ कर उसके साथ आपत्तिजनक ऑडियो जोड़कर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। यह वाकया राजस्थान के पाली के सुमेरपुर क्षेत्र का है। पुलिस ने इस आरोप में राज्य के पाली व सिरोही जिले से दो लोगों को पकड़ा है।पीएम मोदी की फोटो से छेड़छाड़ करने के मामले में दो गिरफ्तार

 पाली जिले के सुमेरपुर थाना पुलिस के अनुसार, थाने में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि उसके व्हाट्सएप ग्रुप में किसी ने पीएम की अश्लील फोटो एवं ऑडियो पोस्ट की है। पुलिस ने जांच में पाया कि प्रधानमंत्री की फोटो के साथ कांट छांट कर उन्हें महिलाओं के साथ आपत्तिजनक तरीके से दिखाया गया है। साथ ही विवादित ऑडियो भी जोड़ा गया है।

 
इसके बाद पुलिस ने पहले पाली के सुमेरपुर निवासी नारायण लाल मीणा को गिरफ्तार किया। उसने पूछताछ में बताया कि उसके मोबाइल पर उक्त सामग्री सिरोही के बरलोत निवासी वचनाराम मीणा ने भेजी थी। इसके बाद उसने इसे कथित तौर पर वायरल किया था। साथ ही पुलिस ने दूसरे व्यक्ति वचनराम मीणा को भी गिरफ्तार किया। नारायण लाल पाली जिले का ही रहने वाला है। जबकि दूसरा आरोपी वचनराम सिरोही जिले के बकरोल क्षेत्र का निवासी है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ जारी है।

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने पीएम की अश्लील तस्वीरों को पोस्ट करने के साथ ही कुछ आपत्तिजनक टिप्पणियां भी की हैं। साथ ही इस पोस्ट को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म्स पर सार्वजनिक किया गया है।

You May Also Like

English News