अभी-अभी: पीएम मोदी के गढ़ में सीएम योगी का अब तक का सबसे बड़ा झटका…

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में सीएम योगी आदित्यनाथ को बड़ा झटका लगा है। शुक्रवार को पहली बार बतौर सीएम काशी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में कुर्सियां खाली रही। सीएम योग के क्रेज में देखते हुए माना जा रहा था कि उनके कार्यक्रम में भीड़ होगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।अभी-अभी: पीएम मोदी के गढ़ में सीएम योगी का अब तक का सबसे बड़ा झटका...यह भी पढ़े:> अभी-अभी: लगातार हुए 900 धमाके, इस धमाके से दहल उठा पूरा देश…

कटिंग मेमोरियल में पीएम नरेन्द्र मोदी सरकार के तीन साल पूरा होने पर एक प्रदर्शनी लगायी गयी है, जिसका उद्घाटन करने सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे है। सीएम योगी ने सबसे पहले प्रदर्शनी का उद्घाटन किया है उसके बाद विभिन्न स्टॉल पर लाकर केन्द्र द्वारा चलायी जा रही योजना की कर्मचारियों से जानकारी ली है। इसके बाद सीएम योगी ने वहां पर एक सभा को भी संबोधित किया है। सभा के संबोधन में पता चला कि काफी कुर्सी खाली है, जिसे देख कर बीजेपी के लिए खतरे की घंटी बज गयी है।

हिन्दू युवा वाहिनी ने किया है कार्यक्रम से दूरी बनाने का ऐलान

सीएम योगी के हिन्दू युवा वाहिनी ने पहले से ही कार्यक्रम से दूरी बनाये रखने का ऐलान किया है। हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि बीजेपी ने उनके संगठन को तरजीह नहीं दी है। बीजेपी ने छल व विश्वासघात किया है इसलिए हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता अब सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम से दूरी बनाये रखेंगे। आशंका जतायी जा रही है कि हिन्दू युवा वाहिनी के दूर होने से भी कुर्सी नहीं भर पायी होगी।

You May Also Like

English News