अभी अभी: पीएम मोदी को इस अपहरण में झूठा ट्वीट करने से, देश में मचा हड़कंप

मुंबई से दिल्ली जा रही जेट एयरवेज की उड़ान संख्या 9 डब्लू 355 में सवार एक यात्री द्वारा प्रधानमंत्री के ट्विटर हैंडल पर किए गए झूठे ट्वीट से जयपुर के सांगानेर हवाईअड्डे पर हड़कंप मच गया. उसने ट्वीट किया था कि उसे ऐसा लगता है कि विमान का अपहरण कर लिया गया है. इस खबर से सनसनी मच गई.सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई. आखिर विमान के जयपुर पहुंचने पर सीआईएएफ ने उस यात्री को विमान से उतार लिया. विमान को जांच के बाद दिल्ली रवाना कर दिया गया. विमान में चालक दल के सदस्यों सहित करीब 150 यात्री थे.

यह भी पढ़े- देखे विडियो: पार्क में लड़का-लड़की कर रहे थे सेक्स अचानक आ गयी पुलिस और…

सांगानेर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के कार्यवाहक निदेशक एमपी बंसल के अनुसार दरअसल हुआ यूँ कि दिल्ली में अत्यधिक विमानों की आवाजाही के कारण वहां पहुंचे कई विमानों को जगह की कमी के चलते जयपुर के सांगानेर हवाईअड्डे के लिए डायवर्ट गया था. जिन विमानों को जयपुर की ओर डायवर्ट किया गया, उनमें एक विमान जेट एयरवेज का 9 डब्लू 355 भी था. विमान में यात्री नितिन वर्मा भी सवार था. उसने उक्त ट्वीट किया था. वह मुंबई से दिल्ली जा रहा था.

यह भी पढ़े- यूपी की श्वेता तिवारी का नहाते हुए का वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि नितिन वर्मा ने प्रधानमंत्री के ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया, मैं जेट एयरवेज के विमान संख्या 9 डब्लू 355 में पिछले तीन घंटे से हूं, मुझे ऐसा लगता है कि विमान का अपहरण कर लिया गया है. इस ट्वीट की सूचना हवाई अड्डा प्रशासन को मिलते ही सांगानेर हवाईअड्डे पर सीआईएएफ, पुलिस और हवाईअड्डा प्रशासन सतर्क हो गया. विमान के हवाईअड्डे पर पहुंचते ही नितिन वर्मा को उतारकर सीआईएसएफ को सौंप दिया गया. विमान को जांच के बाद दिल्ली के लिए रवाना कर दिया गया.स्थानीय पुलिस नितिन वर्मा से पूछताछ कर रही है. नितिन वर्मा महाराष्ट्र का रहने वाला है और गुरुग्राम में नौकरी करता है.

यह भी पढ़े- Video: आग लगा देगा ज्वाला गुट्टा का ये वीडियो…तंग कपड़ों ने मचाया सनसनी!

You May Also Like

English News