राहुल गाँधी का बड़ा बयांन पीएम मोदी खुनी और हत्यारा है उन्हें भगवान् भी माफ़ नहीं करेंगे

कांग्रेस लगातार केंद्र सरकार पर हमले कर रही है। जहां एक और तीन साल के कार्यक्रम में व्यस्त है वहीं कई राज्यों में कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी केंद्र व राज्य सरकार पर हमले तेज कर दिए हैं। उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के शासन वाले प्रदेश सरकारों में अराजकता का माहौल है। उनका इशारा साफ तौर पर झारखंड और उत्तर प्रदेश पर है।  

 राहुल गाँधी का बड़ा बयांन पीएम मोदी खुनी और हत्यारा है उन्हें भगवान् भी माफ़ नहीं करेंगेव्यक्ति का हाथ पांव बांधकर उसे पीटा गया यह दर्दनाक है

राहुल गांधी ने कहा है कि सरकार बस जश्न मनाने में लगी है सरकार के पास इन राज्यों में लगातार हो रही हिंसा का कोई जवाब नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जवाब देना चाहिए। राहुल गांधी ने कहा कि जिस प्रकार से झारखंड में तीन लोगों की भीड़ द्वारा पीट पीट कर हत्या कर दी गई यह दर्दनाक है। सभ्य समाज में यह शोभा नहीं देता। pm modi khooni aur hatyara hai 

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: खरीदने को सोच रहे हैं मोबाइल तो जरुर पढ़े ये खबर, नही बाद में बहुत पछतायेंग आप

भाजपा के राज्यों में कानून व्यवस्था लागतार बिगड़ती जा रही है और सरकार जाग भी नहीं रही है। सरकार को चाहिए इस तरह के घटनाएं पर तुरंत कार्रवाई करें। लेकिन सरकार सोई हुई है। ऐसे ही घटनाएं उत्तर प्रदेश में लगातार हो रही है। कानून व्यवस्था सुधरने का नाम नहीं ले रही है। 

केंद्र सरकार को ऐसे विषयों पर सजगता दिखानी चाहिए

राहुल गांधी यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि राजस्थान और हरियाणा में भी स्थिति किसी से छिपी हुई नहीं है। सरकार चुप्पी साधे हुए है। झारखंड में जिस तपर से व्यक्ति का हाथ पांव बांधकर उसे पीटा गया यह दर्दनाक है। सरकार केवल अपने जश्न मनाने में लगी है। किस बात का जश्न सरकार मना रही है।  

जबकि प्रदेशों में लगातार कानून व्यवस्था खराब होती जा रही है। केंद्र सरकार को ऐसे विषयों पर सजगता दिखानी चाहिए। राहुल गांधी खास तौर पर भाजपा शासित राज्यों को ही निशाना साधा है। इनका साफ तौर पर कहना है कि सरकार की ओर से ही नाकामी के चलते ऐसी घटनाएं हो रही है।  

You May Also Like

English News