पीएम मोदी जाएंगे साबरमती आश्रम, वेलकम के लिए होगा राजकोट में रोड शो…

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार से गुजरात की दो दिवसीय यात्रा पर हैं। इस दौरान वह राजकोट में रोडशो करेंगे और प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में अन्य कार्यक्रमों में भाग लेंगे। इस वर्ष मोदी की यह चौथी गुजरात यात्रा है। गौरतलब है कि प्रदेश में वर्षांत में विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनाव गुजरात भाजपा के लिए नाक का सवाल है क्योंकि यह प्रधानमंत्री का गृह प्रदेश है। पीएम मोदी जाएंगे साबरमती आश्रम, वेलकम के लिए होगा राजकोट में रोड शो...अब जल्द ही बाजार में नजर आएगा 200 रुपए का नोट, सरकार ने शुरू की छपाई..

भाजपा की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, मोदी गुरुवार सुबह साबरमती आश्रम पहुंचेंगे जो, इस वर्ष अपनी 100वीं वर्षगांठ मना रहा है। आश्रम में वह महात्मा गांधी के आध्यात्मिक गुरुमाने जाने वाले श्रीमद राजचन्द्र पर स्मारक डाक टिकट और सिक्का जारी करेंगे। वहां से प्रधानमंत्री राजकोट जाएंगे जहां वह दिव्यांगों को जरूरी उपकरण बांटेंगे। प्रदेश के मंत्री ने बताया कि राजकोट में कार्यक्रम के बाद मोदी आजी बांध जाएंगे, जहां वह नर्मदा के जलावतरण का स्वागत करेंगे। यह बांध सौनी (सौराष्ट्र नर्मदा अवतरण सिंचाई) परियोजना के तहत नर्मदा के जल से भरा जाएगा।

बांध से स्थानीय हवाई अड्डे तक मोदी रोडशो करेंगे। शाम को वह गांधीनगर रवाना हो जाएंगे। भाजपा के अनुसार, शुक्रवार को मोदी उत्तरी गुजरात के अरावली जिले के मोदासा जाएंगे, जहां वह 552 करोड़ रुपये की लागत से दो जलापूर्ति योजनाओं का उद्घाटन करेंगे। वह वहां एक अनौपचारिक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

You May Also Like

English News