पीएम मोदी ने 2019 के चुनाव को मद्देनजर रखते हुए सांसदों को नाश्ते पर बुलाया…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र और गोवा के सभी बीजेपी लोकसभा और राज्यसभा सांसदों को बीते रोज (गुरुवार) के दिन नाश्ते पर बुलाया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मुलाकात के दौरान महाराष्ट्र और गोवा के सांसदों से कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में अब दो साल से भी कम का समय रह गया है. ऐसे में सारे सांसद अपने-अपने क्षेत्र में जा कर जनता को बतावें कि उनकी सरकार ने जो वादे किए थे. उनमें से कितने वादे तीन साल के भीतर पूरे हो गए.

पीएम मोदी ने 2019 के चुनाव को मद्देनजर रखते हुए सांसदों को नाश्ते पर बुलाया...

पीएम मोदी ने सांसदों से एक बात ध्यान रखने को कहा कि वे जनता से कोई नया वादा न करें. साथ ही कहा कि केंद्र सरकार की गरीब कल्याण योजनाओं के बारे में जनता को बताया जाए. वे अब सारा फोकस 2019 के लोकसभा चुनाव की ओर ले जाए. इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी संसद के इस मानसून सत्र में उतर प्रदेश, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, बिहार, झारखंड, राजस्थान और गुजरात के बीजेपी के सांसदों को नाश्ते पर बुलाकर मीटिंग कर चुके हैं.

#डोकलाम: अगर भारत ने सिक्किम सीमा से नहीं हटाए अपने सैनिक तो भुगतने होंगे गंभीर नतीजे- चीन

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले एक साल से संसद सत्र में सभी राज्यों के बीजेपी सांसदों को राज्यवार नाश्ते पर बुलाकर मीटिंग ले रहे हैं. इसमें वे केंद्र सरकार और उनके राज्य सरकारों के बारे में फीडबैक लेते हैं. केंद्र सरकार की योजनाओं का फायदा जनता तक कैसे पहुंचाया जाए इसके रोड मैप पर भी प्रेजेंटेशन देते हैं.

 

You May Also Like

English News